×

Bollywood News: खुबसूरत नेहा शर्मा के बोल्ड अंदाज के आगे फीकीं हैं सारा, मलाइका, देखिये एक्ट्रेस के हॉट लुक्स

Neha Sharma Hot Look: तान्हाजी फेम एक्ट्रेस नेहा बॉलीवुड हसीनाओं को तगड़ी टक्कर देती नज़र आती हैं। आइये नेहा की इन तस्वीरों से अंदाज़ा लगाते हैं कि वो कितनी खूबसूरत हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Nov 2022 12:14 PM GMT
Neha Sharma Hot Look
X

Neha Sharma Hot Look (Image Credit-Social Media) 

Neha Sharma Hot Look: एक्ट्रेस नेहा शर्मा इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं वो अपने बोल्ड लुक से सभी बॉलीवुड एक्ट्रेसस को पीछे छोड़ती नज़र आ रहीं हैं। जहाँ सभी एक्ट्रेसस अपने हर लुक को परफेक्ट दिखने की कई कोशिशें करतीं हैं वहीँ नेहा अपने नॉन मेकअप लुक में भी कमाल लगतीं हैं। आइये नेहा की इन तस्वीरों से अंदाज़ा लगाते हैं कि वो कितनी खूबसूरत हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेसस अपने हर लुक को मेन्टेन करने के लिए हर संभव कोशिश करती हैं। फिर चाहे वो उनका पार्टी लुक हो जिम लुक या कोई और लुक। वहीँ तान्हाजी फेम एक्ट्रेस नेहा इन बॉलीवुड हसीनाओं को तगड़ी टक्कर देती नज़र आती हैं।

Neha Sharma Hot Look (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जहाँ अपने लुक को मेन्टेन करने के लिए हर संभव प्रयास करती हैं वहीँ इन सभी को अपने किलर लुक्स से दीवाना बना रही हैं नेहा शर्मा। जो काफी सिंपल और डेसेन्ट मेकअप के साथ बी टाउन की सभी बालाओं पर भरी पड़ती नज़र आ रहीं हैं।

Neha Sharma Hot Look (Image Credit-Social Media)

नेहा अपनी फिटनेस को लेकर काफी अलर्ट रहतीं हैं और यही वजह है कि उन्हें अक्सर ही जिम लुक में स्पॉट कर लिया जाता है।

Neha Sharma Hot Look (Image Credit-Social Media)

नेहा का ये हॉट बिकिनी अंदाज़ भी इंटरनेट पर आग लगाने के लिए काफी है।

Neha Sharma Hot Look (Image Credit-Social Media)

इस सिज़लिंग अवतार में भी नेहा गज़ब ढाह रहीं यहीं। उनके लुक के लोग दीवाने हुए जा रहे हैं।

इन तस्वीरों को देखने के बाद हम यही कह सकते हैं कि बॉलीवुड में कई क्यूट एक्ट्रेस के साथ-साथ कई बोल्ड एक्ट्रेस भी हैं लेकिन क्यूटनेस और बोल्डनेस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन नेहा शर्मा में ही देखने को मिलता है। एक्ट्रेस अपनी टोंड फिगर फ्लॉन्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। नेहा शर्मा को आप लाइमलाइट से तो दूर रख सकते हैं लेकिन नेहा शर्मा से लाइमलाइट को दूर नहीं रख सकते। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम फीड पर एक नजर आपको उनकी फैशन सेंसिबिलिटी की एक झलक दे सकती है।वो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story