×

Box Office Collection: 'दृश्यम-2' की कमाई ने उड़ाए सबके होश, 'भेड़िया' का ऐसा रहा कलेक्शन और पिट गई यशोदा

Box Office Collection 2022 November: अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 ने रिकॉर्ड तोड़कर सभी को किया हैरान। वरुण धवन की फिल्म भेड़िया ने फिल्म की लागत से कम किया कलेक्शन तो वहीं सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म यशोधा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।

Anushka Rati
Published on: 26 Nov 2022 5:41 AM GMT
Box Office Collection: दृश्यम-2 की कमाई ने उड़ाए सबके होश, भेड़िया का ऐसा रहा कलेक्शन और पिट गई यशोदा
X

Box Office Collection (image: social media)

Friday Box Office Collection: बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' के बाद अब बॉलीवुड में फिल्मों की लगातार फेल्योर के बाद वरुण धवन की 'भेड़िया' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। तकरीबन 60 करोड़ रुपये की लागत में तैयार की गई इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर चल रही दूसरी नई रिलीज फिल्मों की बात करें तो इस वक्त साउथ की फिल्में भी ज्यादा कमाई नहीं कर पा रही हैं। तो आइए जानते हैं शुक्रवार को कैसा रहा बॉक्स ऑफिस का हाल।

तो आइए जानते हैं कि किस फिल्म ने कमाए कितने रुपए

दृश्यम 2

बॉलीवुड के तीन दिग्गज आर्टिस्ट्स अजय देवगन, तबु और अक्षय खन्ना अभिनीत फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। साथ ही फिल्म ने शुक्रवार को आठ करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके अलावा फिल्म की कुल कमाई 112.66 करोड़ रुपये हो चुकी हैं। बता दें कि 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली यह साल की पांचवीं फिल्म है।


भेड़िया

वरुण धवन और कृति सेनन की लेटेस्ट फिल्म 'भेड़िया' ने यूं तो ओपनिंग डे पर 10 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया है, लेकिन फिल्म ने पहले दिन अपनी लागत का दस फीसदी जरूर कमा लिया है। बता दें कि करीब 60 करोड़ के बजट में तैयार हुई इस फिल्म ने शुक्रवार को 7.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।


यशोदा

साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है। फिल्म ने शुक्रवार को सिर्फ कुछ ही लाख रुपये का कारोबार किया है, जिसके साथ ही यशोदा की कुल कमाई 19 करोड़ रुपये हो चुकी हैं। यानी तकरीबन 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म 14 दिनों में अपनी लागत तक नहीं निकल पाई।


कांतारा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्म "कांतारा" ने अपने आठवें सप्ताह में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एक और वीकली रिकॉर्ड बनाया है। इस बार फिल्म ने 21 साल पहले रिलीज हुई गदर का रिकॉर्ड तोड़ डाला है। साथ ही फिल्म ने आठवें सप्ताह में लगभग 12.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं, गदर ने 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसके साथ ही भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन 357 करोड़ रुपये जा पहुंचा है। दुनिया भर में फिल्म ने 390 करोड़ रुपये की कमाई की है।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story