×

Alia Bhatt Daughters: बेटी के जन्म के बाद पहली बार आलिया ने पोस्ट की अपनी तस्वीर, क्या मिलेगी कपूर प्रिंसेस की भी झलक ?

Bollywood Alia Ranbir Baby: न्यू मॉम आलिया भट्ट ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइये देखते हैं आलिया की इस तस्वीर में क्या हमे उनकी नन्ही पारी की भी झलक देखने को मिलेगी या नहीं ?

Shweta Srivastava
Published on: 15 Nov 2022 12:20 PM GMT
Alia Ranbir Baby
X

Alia Ranbir Baby (Image Credit-Social Media)

Alia Ranbir Baby: आलिया भट्ट ने पिछले हफ्ते बेटी का वेलकम करने के बाद अपनी पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बच्चे का जन्म 6 नवंबर को हुआ था। जिसके बाद से ही लोग उनकी बेटी की एक झलक देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। वहीँ हॉस्पिटल से निकलते समय रणबीर आलिया और कपूर प्रिंसेस को एक साथ स्पॉट किया गया था लेकिन उन्हें सही से नहीं देखा जा सका। वहीँ अब न्यू मॉम आलिया ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइये देखते हैं आलिया की इस तस्वीर में क्या हमे उनकी नन्ही पारी की भी झलक देखने को मिलेगी या नहीं?

आलिया भट्ट ने पिछले हफ्ते एक बेटी को जन्म देने के बाद से अपनी पहली तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपने नए कॉफी कप की एक तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा था 'मामा'। निश्चित ही माँ बनने का एहसास काफी खास होता है और ये आलिया की इस पोस्ट से साबित भी हो रहा है कि वो इस समय मदरहुड को काफी एन्जॉय कर रहीं हैं।

दरअसल ये तस्वीर आलिया और रणबीर के घर वास्तु की है जिसमें कप के साथ एक्ट्रेस ने पोज दिया। ये तस्वीर ब्लर थी जिसमे कप को ही फोकस में रखा गया था और वो फोकस से बाहर थी। लेकिन फिर भी आलिया को देखा जा सकता है। इस दौरान आलिया ने ब्लैक पैंट और एक वाइट व ऑरेंज टॉप पहना हुआ है। आलिया ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया "ये मैं।"

आलिया के पोस्ट शेयर करते ही लोगों ने उनकी पोस्ट पर रियेक्ट करना शुरू कर दिया है सभी उनकी पोस्ट पर रियेक्ट करते दिख रहे हैं, कुछ उनसे बच्चे की तस्वीरों के लिए पूछते दिख रहे हैं तो कुछ माँ और बच्चे के स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहे हैं। "एक यूजर ने लिखा, "प्लीज हमें बेबी पिक दिखाओ। हम देखना चाहते हैं।"वहीँ एक फैन ने उन्हें 'मॉम भट्ट' भी कहा। एक फैन ने कमेंट किया , "आगे सुंदर जर्नी के लिए प्रेयर्स।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया आखिरी बार रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र में नज़र आईं थीं उनके पास इसके अलावा करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और जया बच्चन के साथ दिखाई देंगी। उनके पास गल गैडोट और प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा के साथ हॉलीवुड की पहली फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन भी है। लेकिन आलिया कब वापस काम पर लौंटेंगी ये कहना अभी मुश्किल है। वहीँ रणबीर जल्द ही निर्देशक लव रंजन की अगली अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म एनिमल में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ दिखाई देंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story