×

Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान ने कैटरीना कैफ की बहन के साथ कीपार्टी, फोटोज वायरल

Aryan Khan and Isabelle Kaif: शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को हाल ही में मुंबई में अपने दोस्तों श्रुति चौहान और इसाबेला कैफ के साथ पार्टी करते देखा गया।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Aug 2022 10:47 AM GMT
Aryan Khan with Isabelle Kaif
X

Aryan Khan with Isabelle Kaif (Image Credit-Social Media)

Bollywood Love Story: शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को हाल ही में मुंबई में अपने दोस्तों श्रुति चौहान और इसाबेला कैफ के साथ पार्टी करते देखा गया। आर्यन ने रविवार रात मुंबई में कैटरीना कैफ की बहन एक्ट्रेस इसाबेल कैफ, टेलीविजन अभिनेता करण टैकर और कई और दोस्तों के साथ पार्टी की। इस पार्टी की तस्वीरें एक्ट्रेस श्रुति चौहान के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के ज़रिये शेयर की। आर्यन खान, इसाबेला कैफ और करण टैकर, और कई अन्य लोग, साउथ मुंबई के एक पॉश रेस्तरां में श्रुति के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए। आर्यन काले रंग की टी-शर्ट, डेनिम और पीले रंग की जैकेट में कम्फर्टेबल कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीँ इसाबेला ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और करण ने भी कैजुअल ड्रेस पहनी हुई है।

श्रुति एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कुछ विज्ञापनों में अभिनय किया है और एक फैशन मॉडल भी हैं। रणवीर सिंह की गली बॉय में भी उनका एक छोटा सा रोल था।

आर्यन और इसाबेला के साथ अपना जन्मदिन मनाने वाली श्रुति ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है । उन्होंने लिखा है , "दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की जो मुझे अपने जीवन में मिली है और इतने सारे लोग जो मुझे इतना प्यार करते हैं। मेरे पास जो कुछ भी है उसके लिए ढेर सारा प्यार। मेरे सभी खूबसूरत दोस्तों को धन्यवाद जो मेरे परिवार की तरह हैं और हर किसी को थैंक्स जिन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं और मुझे दिल को छू लेने वाले मेसेजेस भेजे। ये सब पढ़कर बहुत अच्छा लगा। ये मेरे लिए मेरी दुनिया है। मैं अपने सभी करीबी लोगों के साथ इसे बिताने के अलावा और कुछ नहीं चाहती ! और मैं उन्हें सॉरी कहना चाहूंगी जिन्हे मैं टैग करना भूल गयी हूँ , या जिनके साथ कोई पिक्चर नहीं हैं, आप जानते हैं कि हमें इसके बारे में सोचने से ज्यादा मजा आया! आप सभी से प्यार करते हैं जो आए और जो नहीं आ सके उन्हें भी प्यार । ये मेरे लिए बहुत मायने रखता था! आप सभी को धन्यवाद ❤️।"

गौरतलब है कि आर्यन खान जल्द ही एक राइटर और फिल्म निर्माता के रूप में बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। वहीँ इसाबेला ने अपने अभिनय की शुरुआत सूरज पंचोली के साथ टाइम टू डांस से की थी। वो अगली बार सुस्वागतम खुशामदीद में नजर आएंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story