×

Bollywood Love Story: क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ Sara Ali Khan खान हुई स्पॉट, डिनर की सामने आई फोटो

Sara Ali Khan Shubman Gill: सारा अली खान को क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ डिनर करते देखा गया। वहीं उनका वीडियो टिकटॉक पर एक फैन ने शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 30 Aug 2022 8:37 AM GMT
Bollywood Love Story: क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ Sara Ali Khan खान हुई स्पॉट, डिनर की सामने आई फोटो
X

Dinner or Dinner Date (image: social media)

Bollywood Love Story: आपको बता दें कि हाल ही में सारा अली खान को क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ डिनर करते देखा गया। वहीं उनका वीडियो टिकटॉक पर एक फैन ने शेयर किया है। बता दें कि एक फैन ने सारा अली खान को हाल ही में एक रेस्टोरेंट में देखा और टिकटॉक पर उनका वीडियो शेयर किया। वीडियो की खास बात यह है कि इसमें सारा को क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ डिनर करते हुए दिखाई दे रहीं हैं।


TikToker Uzma Merchant (@uxmiholics) की शेयर किए गए वीडियो में सारा और शुभमन गिल को मुंबई के बास्टियन में अपनी टेबल के बगल में एक वेटर को ऑर्डर देते हुए दिखाया गया है। सारा पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं जबकि शुभमन ने व्हाइट और ग्रीन कलर की शर्ट पहनी थी।

वहीं दोनों सेलेब्रिटीज के फैंस ने दोनों को एक साथ देखकर हैरान रह गए और यह सोचने लगे की "क्या चक्कर है? वहीं एक फैन ने बोला "शुभमन गिल सारा के प्रति जुनूनी है," एक दूसरे फैन ने लिखा, शुभमन को पहले क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट करने की अफवाह थी, जिसपर एक और फैन ने मजाक में कहा, "एक क्रिकेटर की बेटी (सारा तेंदुलकर) से एक क्रिकेटर (सारा अली खान) की पोती तक #शुभमन गिल ने एक लंबा सफर तय किया।"

वहीं एक्ट्रेस सारा अली खान की बात करें तो सारा अली खान अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। इसके अलावा मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर की पोती भी हैं। सारा ने 2017 में "केदारनाथ" के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और "सिम्बा" और "लव आज कल" जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

वहीं अफवाह ये भी आई थी की लव आज कल के दौरान सारा और कार्तिक आर्यन एक दूसरे को डेट कर रहें थे, जिसको हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर ने कन्फर्म किया था। वहीं सारा 2018 में कॉफ़ी विद करण में दिखाई दी थीं और उन्होंने कार्तिक आर्यन के नाम को मेंशन किया था जो उन्हें काफी अट्रैक्टिव लगते हैं। बाद में दोनों को "लव आज कल" में एक साथ कास्ट किया गया और रिपोर्टों के अनुसार, यहीं उनका रोमांस खिल उठा। हालांकि, अभिनेता 2020 में अलग हो गए। तब से, उन्होंने शायद ही कभी पब्लिकली एक-दूसरे के बारे में बात की हो।

इसके साथ अगर हम फिल्मों की बात करें तो, सारा अली खान लक्ष्मण उटेक की फिल्म में विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी। वहीं बात शुभमन गिल की करे तो, शुभमन वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे मैचों में दो बैक-टू-बैक प्लेयर ऑफ़ द सीरीज़ अवार्ड्स जीते थे, अब तक 11 टेस्ट और 9 वनडे मैचों में मैन इन ब्लू का रिप्रेजेंटेशन कर चुके हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story