×

Karan Johar ने फिल्म कल हो ना हो के 19 साल पूरे होने की खुशी में शेयर कीं बीटीएस तस्वीरें

Kal Ho Na Ho: फिल्म "कल हो ना हो" 2003 की सबसे फेवरेट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा अभिनीत फिल्म अभी भी सभी फैंस के दिलों में एक खास जगह रखती है।

Anushka Rati
Published on: 28 Nov 2022 6:04 AM GMT
Karan Johar ने फिल्म कल हो ना हो के 19 साल पूरे होने की खुशी में शेयर कीं बीटीएस तस्वीरें
X

Kal Ho Na Ho Movie (image: social media)

Karan Johar Shared BTS Pictures: आपको बता दें कि कल हो ना हो 2003 की सबसे फेवरेट फिल्मों में से एक थी। शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म अभी भी सभी दर्शकों के दिलों में एक खास जगह रखती है। इस फिल्म की कहानी हो, सितारों की एक्टिंग हो, गाने हों या डायलॉग्स, सभी ने हमारे दिल को छू लिया है। खैर, वक्त वाकई उड़ता है और आज इस फिल्म को 19 साल पूरे हो गए हैं। सच में यह इस फिल्म की टीम और कल हो ना हो के निर्माता के लिए एक बड़ा मोमेंट है, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वेल्युएबल फिल्म के सेट से कुछ बीटीएस तस्वीरें शेयर कीं हैं, जिसे आज 19 साल पूरे हो गए हैं।

करण जौहर ने कल हो ना हो के सेट से बीटीएस की तस्वीरें शेयर कीं

इसके साथ ही करण जौहर ने जो पहली तस्वीर शेयर की, उसमें शाहरुख खान खड़े होकर करण जौहर को देख रहे हैं जो कुछ पढ़ने में बिजी हैं। अगली तस्वीर में सैफ अली खान और प्रीति जिंटा को कन्फ्यूजिंग चेहरे बनाते हुए दिखाया गया है। तीसरी तस्वीर में, हम करण जौहर को एक दृश्य का अभिनय करते हुए देख सकते हैं, जबकि शाहरुख उन्हें कैमरे से शूट कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए केजो ने एक खूबसूरत नोट लिखा। उन्होंने लिखा, 'पूरे जीवन भर की यादें, दिल की धड़कन में। इस फिल्म ने इससे कहीं अधिक दिया - इसने मुझे खुशी, अटूट बंधन, कहानी कहने के लिए एक अलग लेंस दिया, और निश्चित रूप से - आखिरी फिल्म सेट जो मैं अपने पिता के साथ हो सकता था। और उसके लिए, मैं इस फिल्म का हमेशा आभारी रहूंगा! #19YearsOfKalHoNaaHo।"

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, शाहरुख खान अगली बार पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म चार साल के बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी है। पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। शाहरुख के पास पाइपलाइन में जवान और डंकी भी हैं।

करण जौहर का वर्कफ्रंट

करण जौहर करीब 7 साल बाद अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में बतौर डायरेक्टर नजर आएंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अहम भूमिका में होंगे। इसके साथ ही इस फिल्म में हम धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन जैसे दिग्गज अभिनेताओं को भी मुख्य भूमिकाओं में देखेंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story