×

Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, देखें क्या बोले बिग बी

Kaun Banega Crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में होस्ट अमिताभ बच्चन ने शो में ये खुलासा किया कि वह अपने परिवार के सामने एक नकली पेंटर के रूप में पोज देते हैं।

Anushka Rati
Published on: 8 Oct 2022 9:47 AM GMT
Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, देखें क्या बोले बिग बी
X

Kaun Banega Crorepati 14 (image: social media)

Kaun Banega Crorepati 14: आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति हमेशा से टॉप रेटेड क्विज शो में से एक रहा है। जहां शो के पास साल भर में बड़े पैमाने पर वफादार फैंस रहे हैं। इसे हर साल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं। बता दें कि अब 13 सफल सीजन के बाद यह अपने 14वें सीजन के साथ वापस आ गया है। वहीं शो में होस्ट अमिताभ बच्चन को देश भर के डिफरेंट टाइप्स के कंटेस्टेंट्स से मिलने का मौका मिलता है और वह उनकी कहानियों को सुनकर चकित रह जाते हैं। वह अक्सर शो में अपनी जिंदगी से जुड़े उदाहरण भी शेयर करते हैं।

वहीं कौन बनेगा करोड़पति 14 के हालिया प्रोमो में,अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट मुस्कान संदू का इंट्रोडक्शन कराया, जो एक छात्र है। घर वालों द्वारा पूछे जाने पर कि वह हॉटसीट में कैसा महसूस कर रही हैं। उसने शेयर किया कि वह हल्का महसूस कर रही है, जो होस्ट अमिताभ बच्चन को खुश करती है क्योंकि उसने पहली बार हॉटसीट पर आने वाले किसी भी कंटेस्टेंट से यह सुना है।

इसके साथ ही उन्होंने आगे उनसे पूछा कि क्या उन्हें खाली समय में पेंटिंग करना पसंद है। इस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया कि उन्हें पेंटिंग नहीं आती। उन्होंने कहा कि वह पेंटिंग बनाने के लिए स्टूल पर बैठकर पेंटर होने का नाटक करते हैं और वह अपने परिवार के सदस्यों को इनफ्लुएंस्ड करने के लिए कैनवास पर कुछ ब्रश स्ट्रोक फेंकते हैं। लोग कहते हैं कि यह एक अद्भुत पेंटिंग है और वह बहुत पॉलिट अभिनय करते हैं और उन्हें बताते हैं कि यह उनके लिए बहुत सामान्य है। अमिताभ बच्चन की कहानी सुनकर दर्शकों में हर कोई फूट-फूट कर रह जाता है।

इसके अलावा कौन बनेगा करोड़पति 14 के आने वाले एपिसोड में होस्ट सेट पर अपना जन्मदिन मनाएंगे। जहां प्रोमो के अनुसार, बॉलीवुड स्टार को उनकी पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन से सरप्राइज मिलने का मौका मिलेगा। अमिताभ ने दोनों को गले लगाया और एपिसोड में आंखों से आंसू बहाते नजर आए।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story