×

Salman Khan का डेंगू के बाद अब कैसा है हाल, तबियत की मिली जानकारी

Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हेल्थ को लेकर खबरें सामने आई थी कि उन्हें डेंगू हो गया है। सलमान खान की हेल्थ के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है, जो उनके फैंस को थोड़ी राहत मिलेगी।

Anushka Rati
Published on: 23 Oct 2022 4:30 AM GMT
Salman Khan का डेंगू के बाद अब कैसा है हाल, तबियत की मिली जानकारी
X

Salman Khan Health Update (image: social media)

Salman Khan Health Update: बॉलीवुड के भाईजान यानी अभिनेता सलमान खान की हेल्थ को लेकर खबरें सामने आई थी कि उन्हें डेंगू हो गया है। अभिनेता सलमान खान की तबीयत खराब होने के कारण उनके शूट को भी कैंसिल कर दिया गया था। ये खबर सुनने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। साथ ही इसी बीच सलमान खान की हेल्थ के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है, जो उनके फैंस को थोड़ी राहत मिलेगी।

आपको बता दें कि सलमान खान की हेल्थ को लेकर हमें मिल रही जानकारी के मुताबिक, दबंग खान धीरे-धीरे डेंगू से रिकवर कर रहे हैं और उनकी तबीयत अब पहले से बेहतर है। बता दें कि शूट रोकने के साथ ही अभिनेता सलमान खान किसी भी दिवाली पार्टी में दिखाई नहीं दिए। जानकारी के मुताबिक सलमान खान अपने घर पर रहकर आराम कर रहे हैं।


इसके साथ ही सलमान खान तबीयत खराब होने की वजह से बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर अब बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड को होस्ट करते हुए नजर आने वाले हैं। जहां करण जोहर सभी कंटेस्टेंट्स के साथ हंसी मजाक मस्ती करेंगे तो वहीं गोरी नागोरी को उनकी गलतियों के लिए डांटते भी नजर आएंगे। सलमान खान भी जल्दी ही शो में वापसी करेंगे। मिली रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान 25 अक्टूबर से सेट पर वापस आ जाएंगे और शूटिंग शुरू करेंगे।


इसके अलावा अगर हम बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की तो सलमान 'बिग बॉस 16' को होस्ट करने के साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्मों 'टाइगर 3' और 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर बिजी हैं। हाल ही में इन फिल्मों की रिलीज डेट भी बदली गई है, जिसके मुताबिक, 'टाइगर 3' के दिवाली 2023 पर रिलीज किया जाएगा जबकि 'किसी का भाई किसी की जान' ईद 2023 पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story