×

Salman Khan: डेंगू की मार से रिकवर हुए भाईजान उर्फ सलमान खान, कुछ दिनों के लिए बिग बॉस 16 से लेंगे ब्रेक

Salman Khan Dengue Update: बिग बॉस 16 के मोस्ट पॉपुलर और मोस्ट लवेबल होस्ट सलमान खान फिलहाल डेंगू से उबर रहे हैं।

Anushka Rati
Published on: 22 Oct 2022 1:48 PM GMT
Salman Khan: डेंगू की मार से रिकवर हुए भाईजान उर्फ सलमान खान, कुछ दिनों के लिए बिग बॉस 16 से लेंगे ब्रेक
X

Bigg Boss 16 Host (image: social media)

Salman Khan Dengue Update: आपको बता दें कि सलमान खान इस साल कई बॉलीवुड दिवाली समारोहों से मिसिंग रहे हैं और इस वीक के बिग बॉस 16 के वीकेंड स्पेशल एपिसोड शुक्रवार को वीकेंड का वार से भी मिसिंग थे और अब, हमें यह पता चला है कि अभिनेता सलमान खान को एक दिन पहले ही डेंगू का पता चला था। किसी का भाई किसी की जान अभिनेता सलमान खान प्रेजेंट में अपनी वर्क कमिटमेंट्स से छुट्टी पर है।

इसके साथ ही सलमान खान के एबसेंस में, बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करने वाले करण जोहान ने बीबी 16 के वीकेंड स्पेशल एपिसोड को होस्ट करने का काम संभाला है। जहां अभिनेता सलमान खान की टीम के दिए गए खबरों के अनुसार सलमान अब ठीक हो रहे हैं और जल्द ही काम पर वापस आ जाएंगे। हालांकि, सलमान खान की तबियत को लेकर हमें फिलहाल कोई भी ऑफिशियली बयान नहीं मिली और इस बयान का हमें इंतजार है।

इसके अलावा एक सूत्र ने हमसे ये शेयर किया था कि सलमान की कुछ कमिटमेंट्स थीं, जिसके कारण उन्होंने बिग बॉस 16 की शूटिंग नहीं की थीं। उन्होंने कहा, "सलमान शनिवार को शूटिंग करेंगे और उनका एपिसोड उस रात टेलीकास्ट होगा। इसका एक हिस्सा शेखर सुमन के स्पेशल पार्ट के साथ रविवार को भी टेलीकास्ट होगा।"

वहीं अभिनेता सलमान खान के करीबी सूत्रों ने हमें बताया कि उनके ठीक होने के बाद सलमान बिग बॉस 16 और उनकी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे, जिसमें शहनाज गिल और पूजा हेगड़े के साथ किसी का भाई किसी की जान शामिल हैं। वह 25 अक्टूबर को टेंपरेरी रूप से काम फिर से शुरू करेंगे।

इसके बीच अगर हम काम की बात करें तो, सलमान को आखिरी बार चिरंजीवी के साथ फिल्म "गॉडफादर" में एक स्पेशल कैमियो करते देखा गया था। स्टार ने हाल ही में अनाउंसमेंट किया कि कैटरीना कैफ के साथ उनकी फिल्म "टाइगर 3" अब दीवाली 2023 पर रिलीज होगी। जिसमें शाहरुख खान एक स्पेशल कैमियो करते नजर आएंगे। उनकी फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" भी अगले साल ईद 2023 के दौरान रिलीज होगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story