×

Mission Majnu: भड़का पाकिस्तान, सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनू पर पाक में मचा बवाल

Mission Majnu: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म मिशन मजनू, (Mission Majnu) जिसमें रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आएंगी।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 13 Jan 2023 4:06 AM GMT
Mission Majnu movie
X

Mission Majnu (Image: Social Media)

Mission Majnu: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म (Bollywood Upcoming Movies) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म मिशन मजनू, (Mission Majnu) जिसमें रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आएंगी, इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें ये जोड़ी पहली बार एक साथ फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) में नजर आएगी। वहीं हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर (Movie Trailer) भी रिलीज किया गया है। जिसे भारत में बहुत पसंद किया जा रहा है, लेकिन पाकिस्तान के लोगों का गुस्सा भड़क पड़ा है। इस फिल्म को लेकर रिएक्शन भी दिया है।

फिल्म का ट्रेलर एजेंट की लाइफ से जुड़ा हुआ

दरअसल बता दें कि जब से इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ तब से भारतीय फैंस में इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। हालांकि पड़ोसी मुल्क यानी पाकिस्तान के लोगों को यह रास नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी यूजर्स और लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं। यह फिल्म भारत के सीक्रेट ऑपरेशन की कहानी पर बेस्ड है। ये ऑपरेशन साल 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध से पहले और उसके दौरान हुआ था। बता दें फिल्म में रॉ फील्ड हेड अमनदीप सिंह का किरदार निभा रहे सिद्धार्थ को एक ऑपरेशन के चलते पाकिस्तान भेजा जाता है। अगर रिपोर्ट की मानें तो रॉ फील्ड ऑपरेटिव अमनदीप सिंह को परमाणु हथियार बनाने की जानकारी थी, जिसके चलते उन्हें पाकिस्तान की भागीदारी के बारे में जांच करने के लिए एक अंडरकवर मिशन पर पाकिस्तान भेजा गया था।


वहां पाकिस्तान में अपने मिशन के दौरान उन्हें एक लड़की से प्यार भी हो जाता है, जिसके बाद उनके लिए अपना मिशन और प्यार के बीच संतुलन बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। पूरी फिल्म इसी कहानी के आसपास बेस्ड है।

पाकिस्तान के लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

दरअसल इस फिल्म के ट्रेलर में जिस तरह की सिद्धार्थ मल्होत्रा की वेशभूषा दिखाकर उन्हें पाकिस्तानी बनाया गया है। उनका ये अंदाज पाकिस्तान के लोगों को काफी खटक रहा है। पाकिस्तान के यूजर्स ने एक्टर के लुक पर भड़कते हुए रिएक्शन दे रहें हैं। वहीं पाकिस्तानी यूजर्स कमेंट्स कर कह रहें हैं कि, आदाब, टोपी और आंखों में सुरमा लगाने से वह पाकिस्तानी नहीं लगने लगेगा न तो पाकिस्तानी सुरमा लगाते हैं और न टोपी पहनते हैं। वहीं कुछ पाकिस्तानी यूजर्स का ये भी कहना है कि ऐसा तो कोई मिशन हुआ ही नहीं था। वहीं एक अन्य यूजर्स ने कहा कि तुम लोगों की दुनिया ही अलग है। बता दें कि एक और यूजर्स ने कहा कि तुम लोगों का पाकिस्तान के बैगर फिल्म ही नहीं चलेगा।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story