×

Drishyam 2 Review: Ajay Devgn और Tabbu स्टारर दृश्यम 2 हुई रिलीज़, ज़बरदस्त क्लाइमेक्स देख खुश हुए फैंस

Drishyam 2 Review: सुपरस्टार अजय देवगन की अगली बड़ी रिलीज दृश्यम 2 सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है। फिल्म ने गुरुवार दोपहर तक 3 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग कर ली थी।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Nov 2022 5:01 AM GMT
Drishyam 2 Review
X

Drishyam 2 Review (Image Credit-Social Media)

Drishyam 2 Review: सुपरस्टार अजय देवगन की अगली बड़ी रिलीज दृश्यम 2 शुक्रवार (18 नवंबर, 2022) को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज़ देखने को मिल रहा है। ये फिल्म एक सीक्वल फिल्म है और इसके लिए क्रेज काफी कुछ वैसा ही दिखा जैसा बाहुबली 2 के रिलीज़ के वक़्त देखने को मिला था। आइये जानते हैं कि फिल्म समीक्षक इस फिल्म को लेकर क्या विचार रखते हैं और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल करती दिख रही है।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म दृश्यम 2 अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित एक थ्रिलर फिल्म है , इसी नाम से 2015 में आई फिल्म को लोगों ने काफी सराहा था। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना प्रमुख भूमिकाओं में, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर के साथ सहायक भूमिकाओं में हैं। साथ ही अजय देवगन की ये फिल्म इसी नाम की 2021 की मलयालम फिल्म का रीमेक है। फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) द्वारा 2 घंटे 33 मिनट के स्वीकृत रन-टाइम के साथ U/A प्रमाणित किया गया था। दृश्यम 2, 3300 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है । साथ ही फैंस के लिए ख़ुशी की एक और बात ये है कि निर्माताओं ने रिलीज के दिन टिकटों पर 50% की छूट की पेशकश भी की है।

अजय देवगन 21 नवंबर को 53वें आईएफएफआई में फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में भाग लेंगे। दरअसल 21 नवंबर को भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 53वें संस्करण में फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग होगी।

निशिकांत कामत की 'दृश्यम' 1 की सुपर सफलता के बाद, फिल्म निर्माता अभिषेक पाठक फिल्म का मच अवेटेड सीक्वल लेकर आये हैं जो कहानी को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में मूल कलाकार - अजय देवगन, श्रिया सरन, इशिता दत्ता और तब्बू के साथ-साथ अक्षय खन्ना टीम में शामिल हुए हैं। आपको बता दें लोकप्रिय फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अजय देवगन, तनु और श्रिया सरन-स्टारर 'दृश्यम 2' को चार स्टार रेटिंग दी है।

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 अपनी ओपनिंग के साथ ही शुक्रवार को अच्छी कमाई कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक, 'दृश्यम 2' ने गुरुवार दोपहर तक 3 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग कर ली है। इसने अब तक 1.25 लाख रुपये के टिकट बेचे हैं

'दृश्यम' 1 में तब्बू ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी 'मीरा' की भूमिका निभाई थी, जिनका बेटा एक अप्रिय घटना में शामिल होने के बाद रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो जाता है। मीरा, ये महसूस करते हुए कि उसका बेटा लापता हो गया है, एक जांच शुरू करती है और विजय सलगांवकर (अजय देवगन) और उसके परिवार के मामले में शामिल होने का संदेह करती है। वहीँ 'दृश्यम 2' इसके आगे की कहानी को बयां करती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story