×

Pathaan Star Cast Fees: पठान के लिए किस स्टार ने कितनी ली फीस, शाहरुख़ ने तोड़ा सभी एक्टर्स का रिकॉर्ड

Pathaan Star Cast Fees: फिल्म पठान से जुडी एक खबर हम आपके लिए लेकर आये हैं जहाँ हम आपको बताएँगे कि इस फिल्म के लिए इस स्टार ने कितनी फीस चार्ज की है।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Dec 2022 6:45 AM GMT
Pathaan Star Cast Fees
X

Pathaan Star Cast Fees (Image Credit-Social Media)

Film Pathan: शाहरुख़ खान सिल्वर स्क्रीन पर लगभग चार सालों के इंतज़ार के बाद नज़र आएंगे। जहाँ उनके फैन इस बात को लेकर एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं वहीँ उनकी मच अवेटेड फिल्म पठान विवादों में घिर गयी है। जिसका जवाब देते हुए किंग खान ने बीते कल कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक बयान भी दिया जिसमे उन्होंने इशारों इशारों में काफी कुछ कह डाला। वहीँ इस फिल्म और शाहरुख़ से जुडी हर एक छोटी से बड़ी खबर को उनके फैंस बड़ी उत्सुकता के साथ जानना चाह रहे हैं। वहीँ उनकी इसी फिल्म से जुडी एक और खबर हम आपके लिए लेकर आये हैं जहाँ हम आपको बताएँगे कि इस फिल्म के लिए इस स्टार ने कितनी फीस चार्ज की है।

शाहरुख़ खान का क्रेज लोगों में काफी ज़्यादा है वो सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में काफी पॉपुलर हैं। उनकी लास्ट फिल्म जीरो थी जिसमे वो अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नज़र आये थे। ये फिल्म साल 2018 में आई थी। उसके बाद से शाहरुख़ के जीवन में कई उतार चढ़ाव आये जहाँ उनके बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में फंस गए थे। लेकिन अब सब सामान्य हो चुका है और शाहरुख़ अपनी प्रॉफेश्नल लाइफ पर ध्यान दे रहे हैं। उनकी फिल्म पठान में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नज़र आएंगे। ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर ड्रामा होगी। वहीँ इस फिल्म से शाहरुख़ के फैंस को काफी उम्मीदें हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म के लिए आपके पसंदीदा स्टार ने कितनी फीस ली है। तो चलिए हम आपको बताते हैं।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

Pathaan Star Cast Fees (Image Credit-Social Media)

अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए शाहरुख़ खान ने खूब जमकर मेहनत की है। जो उन्हें फिल्म में देखकर नज़र भी आ रहा है। उन्होंने घंटों जिम में पसीना बहाया है और अपने एब्स को पर्फेक्ट किया है। फिलहाल शाहरुख़ ने अपनी इस मेहनत और फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

Pathaan Star Cast Fees (Image Credit-Social Media)

फिल्म पठान में लीड एक्ट्रेस के रूप में दीपिका पादुकोण अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना रहीं हैं। उनके सांग बेशरम रंग को लेकर उनकी काफी आलोचना भी हो रही है। फिलहाल आपको बता दें इस फिल्म के लिए दीपिका ने 15 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

जॉन अब्राहम (John Abraham)

Pathaan Star Cast Fees (Image Credit-Social Media)

फिल्म में जॉन अब्राहम पठान यानि शाहरुख़ खान को ढूंढ़ते नज़र आएंगे। फिल्म के टीज़र आउट ट्रेलर में उनका किरदार काफी ज़बरदस्त नज़र आ रहा है। इस फिल्म के लिए जॉन ने करीब 20 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

इसके अलावा इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में दबंग खान यानि सलमान खान भी होंगे। जिनके किरदार के बारे में अभी ज़्यादा कुछ जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन शुरूआती जानकारी में यही पता लगा था कि वो फिल्म में एक कैमियो करने वाले हैं। वो फिल्म में अविनाश सिंह राठौर उर्फ​ टाइगर के रूप में नज़र आएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story