×

Phir Aayi Haseen Dilruba का पोस्टर आउट, नए अंदाज में नजर आई तापसी पन्नू, ऐसी होगी कहानी

Phir Aayi Haseen Dilruba: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी बेहतरीन फिल्मों और एक्टिंग के लिए फैंस के बीच पॉपुलर हैं। फिर आई हसीन दिलरुबा के पोस्टर आउट हो गया है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 11 Jan 2023 1:50 PM GMT
Phir aayi haseen dilruba movie release date
X

Taapsee Pannu (Image: Social Media)

Phir Aayi Haseen Dilruba: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी बेहतरीन फिल्मों और एक्टिंग के लिए फैंस के बीच पॉपुलर हैं। तापसी की मूवी चॉइस काफी अच्छी होती है और अक्सर वे अपने दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। एक बार फिर तापसी ने अपने अपकमिंग मूवी फिर आई हसीन दिलरुबा के पोस्टर से ही दिल जीत लिया है। इस पोस्टर में तापसी का बहुत अलग और अट्रैक्टिव अवतार देखने को मिला है।

हसीन दिलरुबा की सीक्वल है ये फिल्म

आपको बता दें कि तापसी की अपकमिंग फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' सीक्वल है हसीन दिलरुबा फिल्म की। इस फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की जोड़ी फिर देखने को मिलेगी।


इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है, जिसकी जानकारी खुद फिल्म के निर्माता आनंद एल राय ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। ट्वीट कर आनंद एल राय ने लिखा कि 'ओ हमारी हसीन दिलरूबा, फिर आई हसीन दिलरुबा की शूटिंग आज से शुरू हो गई है।' फिर आगे लिखा कि 'तापसी तुझे बोला था ना 9 बजे पोस्टर लगाने के लिए… तो अभी तक डाला क्यों नहीं?'

तापसी पन्नू ने ट्वीट कर दी जानकारी

आनंद एल राय के इस ट्वीट पर तापसी पन्नू ने ट्वीट कर लिखा कि 'सर मैं अभी तैयार नहीं हूं… इस बार कनिका ढिल्लों पता नहीं इस किरदार को कहां लेकर गईं हैं, पता नहीं क्या खा कर लिखा है इस कहानी को और हर बार मेरे साथ ही क्यों ऐसी।' तापसी के इस ट्वीट पर राइटर कनिका ढिल्लों ने जवाब देते हुए ट्वीट किया कि 'क्यों डर गई क्या @taapsee फिर आ गई हसीन दिलरुबा तो और भी तड़कती भड़कती ही आएगी ना आनंद सर।' इस पर फिर से एक्ट्रेस तापसी ने लिखा कि 'तड़क और भड़क तो ठीक है पर इस बार कहानी सुन कर मेरा जो बीपी हाई हुआ है बाई गोड। कभी तो हद में रह कर सोच लिया करो।'

पोस्टर में दिखा तापसी का अलग अंदाज

दरअसल पोस्टर आउट होते ही तापसी पन्नू का यह लुक वायरल हो गया है। पोस्टर में बैकग्राउंड में ताजमहल नजर है और तापसी किसी नदी के किनारे पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं। इस पोस्टर ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ा दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि इस सीक्वल में तापसी पन्नू के साथ विक्रांत मैसी और सनी कौशल (Sunny Kaushal) मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्हाल कहानी अभी रिवील नहीं किया है लेकिन सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म हो सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story