×

'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का टीजर जारी, सिपाही बनकर देश के लिए लड़े अजय देवगन

Bhuj The Pride of India: बॉलीवुड में हर रोज नई फिल्में आती हैं। इस बार सिनेमा प्रेमियों को अजय देवगन की एक फिल्म देखने को मिलने वाली है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 11 July 2021 12:38 PM GMT (Updated on: 11 July 2021 1:44 PM GMT)
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Bhuj The Pride of India: बॉलीवुड में हर रोज नई फिल्में आती हैं। इस बार सिनेमा प्रेमियों को अजय देवगन की एक फिल्म देखने को मिलने वाली है। जी हां इस बार मल्टी स्टारर फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj The Pride of India)का बेहतरीन टीजर रिलीज हुआ है। देशभक्ति थीम पर आधारित इस फिल्म में एक्शन देखने के मिलने वाला है। इस फिल्म के टीजर ने लोगों को खूब इम्प्रेस किया है। इसी के साथ वह बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। वे जल्द ही इसका ट्रेलर देखना चाहते हैं। फिल्म का ट्रेलर कल यानी 12 जुलाई को रिलीज होने वाला है।

इस फिल्म के टीजर में अजय देवगन (Ajay Devgan) की बेहतरीन और बोल्ड आवाज सुनने को मिल रही है। टीजर में अजय देवगन की डायलॉग डिलीवरी फैंस को काफी पसंद आ रही है। लोग इससे और भी ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। टीजर में संजय दत्त, नोरा फतेही, सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन की एक झलक दिखाई गई है। यह फिल्म 13 अगस्त को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म 'डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार' पर दिखने वाली है।

आपको बता दें कि अजय देवगन ने 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया'का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था कि अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई, और साथ में यह भी बताया कि कल इसका ट्रेलर आने वाला है। नोरा फतेही ने भी टीजर शेयर करते हुए कहा है कि कल यानी कि 12 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर आउट किया जाएगा।

अगर भुज' की कहानी की बात करें तो 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान हुई एक सच्ची और साहसिक घटना से प्रेरित है। अजय भारतीय वायु सेना के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभाएंगे जो उस समय भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे। वहीं संजय दत्त रणछोड़दास पागी का किरदार निभाएंगे। एमी विर्क, विक्रम सिंह बाज जेठज के किरदार में हैं। सोनाक्षी का किरदार सुंदरबेन जेठा का है। वहीं नोरा फतेही हीरा रहमान नाम का किरदार निभा रही हैं। इस मल्टी स्टारर फिल्म में कई किरदार हैं जिसे बॉलीवुड के अभिनेता अपना बनाने की कोशिश कर रहेंगे।

Shweta

Shweta

Next Story