×

Vikram Vedha release date: एक साथ दिखेंगे ऋतिक रोशन और सैफ अली खान, अगले साल की यह तारीख हुई पक्की

Vikram Vedha release date:बॉलीवुड में हर रोज कोई न कोई फिल्म आती रहती है। पर अभी इस समय ऋतिक रोशन की कोई फिल्म नहीं आई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 10 July 2021 5:44 PM GMT
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान
X

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान ( डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Vikram Vedha release date: बॉलीवुड में हर रोज कोई न कोई फिल्म आती रहती है। पर अभी इस समय ऋतिक रोशन की कोई फिल्म नहीं आई है। पिछली बार वह अपने फिल्म 'वार' में देखे गए थे। काफी लंबे समय से चल रहे इंतजार का वक्त अब खत्म होने को आ गया है। अभी कुछ समय में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान एक ही पर्दे पर नजर आने वाले हैं। जी हां ऋतिक रोशन और सैफ अली खान साथ में हिट तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं।

इस बात की सूचना एक ट्वीट के माध्यम से किया गया है। पिछले कुछ समय से उड़ती खबर आ रही थी कि विक्रम वेधा के रीमेक में सैफ अली और ऋतिक रोशन होंगे लेकिन कुछ भी ऑफिशियल सूचना नहीं थी। जबकि इस बार यह खबर पक्की हो गई है। सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रम वेधा को निर्देशित करने वाले निर्देशक पुष्कर और गायत्री ही इस फिल्म को बनाएंगे।

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की इस फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब बॉलीवुड के इस रीमेक फिल्म में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल यानी 2022 में 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है। तरण आदर्श ने इस खबर की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में एक साथ दिखाई देंगे।

निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने ओरिजिनल फिल्म को बनाया था। अब यही निर्देशक हिंदी वर्जन का भी निर्देशन करेंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर पहले भी कई नाम सामने आ चुके हैं। पहले इस फिल्म से आमिर खान और शाहरुख खान का नाम भी जुड़ चुका है। पहले यह सुनने में आ रहा था कि फिल्म में वेधा का किरदार आमिर खान निभाएंगे। पर बाद में यह खबर आई कि आमिर खान ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है।

आपको यह बता दें कि ऋतिक रोशन अपने फिल्म फाइटर के लिए भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी दिखने वाली हैं। अगर सैफ अली खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म भूत पुलिस में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सैफ के अलावा अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं।

Shweta

Shweta

Next Story