×

Bollywood Movies: Drishyam 2 पर बोले KRK, अजय देवगन को बताया "नकली कलेक्शन का मास्टर खिलाड़ी"

KRK on Drishyam 2: अपने चिर परिचित अंदाज़ में कटाक्ष करते हुए कमाल आर खान ने अजय की फिल्म दृश्यम 2 पर ट्वीट्स की एक सीरीज शेयर की है।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Nov 2022 1:48 PM GMT
KRK on Drishyam 2
X

KRK on Drishyam 2 (Image Credit-Social Media)

KRK on Drishyam 2: केआरके के नाम से मशहूर स्वघोषित फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट कमाल आर खान एक बार फिर अपने विवादित ट्वीट्स से सुर्खियां बटोर रहे हैं। केआरके ने शनिवार को अजय देवगन, जिनकी मच अवेटेड थ्रिलर फिल्म दृश्यम 2 हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है। वहीँ अपने चिर परिचित अंदाज़ में कटाक्ष करते हुए कमाल आर खान ने ट्वीट्स की एक सीरीज शेयर की है। आइये जानते हैं अजय की इस फिल्म के लिए केआरके ने क्या अपनी राय रखी है।

अपने बेढब बयानों, विवादास्पद कमैंट्स और कई तरह के ट्वीट्स को लेकर केआरके अक्सर चर्चा में रहते हैं। स्व-घोषित फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट कमाल खान ने शनिवार को अजय देवगन और उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दृश्यम 2 के खिलाफ एक ट्वीट किया है।

केआरके ने क्या कहा

आखिरकार लगभग 3 साल बाद @ajaydevgn ने मुझे हरा दिया है। फिल्म दृश्यम 2 को लेकर मेरा बिजनेस प्रेडिक्शन गलत हो गया है। इसका मतलब है कि मेरे पास अभी भी फिल्म व्यवसाय का 99.9% सटीकता रिकॉर्ड है।"

पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी ने आगे दावा किया कि अजय के स्टाफ सदस्यों में से एक ने उन्हें बताया कि उन्होंने पहले ही वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और लाइफटाइम बिजनेस के लिए नंबर तय कर लिए हैं। केआरके ने ट्वीट किया,"आज, अजय देवगन के ऑफिस के एक स्टाफ सदस्य ने मुझे ये बताया! सर हम वीकेंड के 50 करोड़ रूपए के कारोबार और 100+करोड़ रूपए के लाइफटाइम कमाई की घोषणा करने जा रहे हैं। काफी सही! मतलब बिजनेस होने से पहले की सबने फैसला कर लिया। शानदार।"

उन्होंने आगे दावा किया कि बॉलीवुड में सभी निर्माता 25-30% नकली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर करते हैं, लेकिन ब्रह्मास्त्र:पार्ट वन: शिवा के दौरान करण जौहर ने इसे 50% तक बढ़ा दिया था। "आज अजय केवल 25% बढे।"

फिल्म दृश्यम 2

अजय देवगन की मच अवेटेड सस्पेंस थ्रिलर फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में आ गई। दृश्यम 2 को दर्शकों से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली। फिल्म ने कथित तौर पर पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये की कमाई की।

अपने एक ट्वीट में, केआरके ने अजय को "नकली कलेक्शन का मास्टर खिलाड़ी" करार दिया और दावा किया कि उनकी फिल्म धृश्यम 2 के बॉक्स ऑफिस नंबर सटीक नहीं हैं। यहां तक ​​कि उन्होंने ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों को लेकर करण जौहर पर भी कटाक्ष किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story