×

एंटरटेनमेंट से भरपूर रहेगा अक्टूबर का महीना! रिलीज होंगी ये फिल्में

Movies Release In October 2023: मूवीज लवर्स के लिए अक्टूबर का महीना बेहद खास होने वाला है, क्योंकि ये महीना फुल ऑन एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 Sep 2023 9:38 AM GMT
एंटरटेनमेंट से भरपूर रहेगा अक्टूबर का महीना! रिलीज होंगी ये फिल्में
X

Movies Release In October 2023: अगस्त और सितंबर के महीने में जहां बॉक्स ऑफिस पर 'जवान', 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' जैसी फिल्मों ने दर्शकों का मनोरंजन किया, वहीं अब अक्टूबर का महीना भी मूवीज लवर्स के लिए बेहद खास होने वाला है। जी हां.. क्योंकि इस महीने थिएटर्स में कई जबरदस्त फिल्में रिलीज होने वाली है। तो आइए जानते हैं इस अक्टूबर कौन-कौन सी बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार है।

दोनों (Bollywood Movie Dono)

'दोनों' एक लव स्टोरी मूवी है, जिसमें सनी देओल के बेटे राजवीर देओल डेब्‍यू कर रहे हैं और उनके साथ पलोमा जो लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी। यह कहानी दो अजनबियों की है, जो भले ही एक-दूसरे को नहीं जानते हैं, लेकिन उनकी मंजिल एक ही है। मूवी में आप देखेंगे कि पलोमा-राजवीर एक शादी में टकराते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं, फिर यही से शुरू होती है दोनों की लव स्टोरी। यह फिल्म 5 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मिशन रानीगंज (Bollywood Movie Mission Raniganj)

'ओएमजी 2' के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी 1989 में कोलकाता के एक कोयला खान में हुए इंसीडेंट पर बेस्ड है। स्टोरी करीब 65 मजबूरों की जान बचाने के रेस्‍क्‍यू मिशन पर बेस्‍ड है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। बता दें कि शादी के बाद यह परिणीति की पहली फिल्म है, जो थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गणपत पार्ट 1 (Bollywood Movie Ganpath Part 1)

एक्शन और रोमांस से भरपूर इस फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन एक बार फिर साथ में नजर आएंगे। इसी के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

800 (Bollywood Movie 800)

इस फिल्म की कहानी श्री लंका के फेमस स्पिनर बॉलर मुथैया मुरलीधरन के स्ट्रगल पर बेस्ड है। मूवी में आपको मुथैया के संघर्ष और दर्द की अनदेखी कहानी देखने को मिलेगी। जैसा कि सभी जानते हैं कि मुथैया मुरलीधरन का 800 विकेट लेने का रिकार्ड आज तक कोई नहीं तोड़ पाया है। फिल्म की कहानी लिखी है एमएस श्रीपति ने और इसे डायरेक्ट भी उन्होंने ही किया है। इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

थेंक यू फॉर कमिंग (Bollywood Movie Thankyou For Coming)

यह एक कॉमेडी फिल्म है, फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी लीड रोल में हैं। ये फिल्म लड़कियों के जज्बे को बयां करती है, जो प्यार की तलाश में हैं और अपनी लाइफ से क्या चाहती हैं, इसका फैसला वो खुद करती हैं। यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज हो रही है।

तेजस (Bollywood Movie Tejas)

इस फिल्म में एक्ट्रेस कंगना रनौत लीड रोल में है। यह फिल्म एक रियल स्टोरी पर बेस्ड है। मूवी की कहानी एक एयरफोर्स पायलट तेजस गिल के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यारियां 2 (Bollywood Movie yaariyan 2)

यह फिल्म यारियां की सीक्वल है, जो 20 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस बार फिल्म में कजिन से फ्रेंड्स, फ्रेंड्स से बेस्ट फ्रेंड्स बनने की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में आपको इमोशन्स और ड्रामा का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलने वाला है। मूवी में दिव्या खोसला कुमार के साथ पर्ल वी पुरी और मीजान जाफरी लीड रोल में हैं।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story