×

Bollywood Movies: दोस्ती के रंग में रमी ये फिल्में, जो इस वीकेंड में देखी जा सकती हैं

Bollywood Movies: दोस्ती का जश्न मनाने के लिए दोस्ती पर आधारित 5 फिल्मों की सूची दी गई है जिन्हें इस सप्ताह के अंत में अपने घरों में आराम से देखा जा सकता है।

Anushka Rati
Published on: 5 Aug 2022 4:42 AM GMT
Bollywood Movies: दोस्ती के रंग में रमी ये फिल्में, जो इस वीकेंड में देखी जा सकती हैं
X
Bollywood movies on friendship (image: social media)
Click the Play button to listen to article
Celebrating friendship: पलक झपकते ही एक और हफ्ता बीत गया और आखिरकार वीकेंड फिर से सेलिब्रेट करने के लिए लौटा है। वीकेंड कमिटमेंट्स, समय सीमा, और लक्ष्यों को पूरा करने का एक सप्ताह के बाद आराम करना, रिटायर्ड होना और आराम करना है। सप्ताहांत में कुछ अच्छी मनोरंजक सामग्री पर द्वि घातुमान करने का समय है। चूंकि हम इस रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाते हैं, आइए दोस्ती पर आधारित 5 फिल्मों पर एक नजर डालते हैं, जो आपके दोस्तों के साथ पुरानी यादों को ताजा कर देंगी।
यहां 5 खूबसूरत दोस्ती वाले फिल्मों की सूची दी गई है, जिन्हें आप अपने घरों में आराम से वीकेंड में देख सकते हैं:

1. आरआरआर: 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक दोस्ती का जश्न मनाती है जैसे कोई और नहीं। यह फिल्म एक निडर क्रांतिकारी, भीम और ब्रिटिश सेना में एक अधिकारी, अल्लूरी सीता रामा राजू के बारे में है, जिन्होंने एक बार एक गहरा बंधन साझा किया और सेना में शामिल होने और निरंकुश शासकों के खिलाफ स्वतंत्रता का एक प्रेरणादायक मार्ग तैयार करने का निर्णय लिया। राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत, एस.एस. राजामौली की यह फिल्म आकर्षक और रोमांचकारी दोनों है और इसे नेटफ्लिक्स, डिज़नी + हॉटस्टार और ज़ी5 पर देखा जा सकता है।
2. जिंदगी ना मिलेगी दोबारा: यह फिल्म तीन दोस्तों और स्पेन में उनके रोड ट्रिप के बारे में है। दोस्तों कबीर, इमरान और अर्जुन कबीर की शादी से पहले स्पेन में छुट्टियां मनाते हैं। यात्रा बाड़ को ठीक करने, घावों को भरने, जीवन से प्यार करने और अपने सबसे बुरे डर का मुकाबला करने के अवसर में बदल जाती है। ज़ोया अख्तर की यह फिल्म जिसमें कलाकारों की टुकड़ी है और इसे इस सप्ताह के अंत में नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।
3. काई पो चे: तीन दोस्त महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों को प्रशिक्षित करने के लिए एक अकादमी शुरू करते हैं। लेकिन इससे पहले कि वे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करते हैं, वे भूकंप, अस्थिर राजनीतिक स्थिति और सांप्रदायिक दंगों का अनुभव करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत, अमित साध और राजकुमार राव की विशेषता वाली अभिषेक कपूर निर्देशित यह फिल्म दोस्तों के साथ जरूर देखी जानी चाहिए। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.
4. 3 इडियट्स: इस फिल्म को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। फरहान और राजू रैंचो के ताज़गी भरे अंदाज़ की वजह से उसके साथ अच्छी बॉन्डिंग बनाते हैं। वर्षों बाद, एक शर्त उन्हें अपने लंबे समय से खोए हुए दोस्त की तलाश करने का मौका देती है जिसका अस्तित्व काफी मायावी लगता है। यह राजकुमार हिरानी निर्देशित कलाकारों की टुकड़ी का घमंड, नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।
5. दिल चाहता है: रिश्तों के प्रति अपने अलग दृष्टिकोण के कारण कॉलेज के बाद तीन करीबी दोस्त अलग हो जाते हैं। आकाश ऑस्ट्रेलिया जाता है, समीर एक लड़की को लुभाने में व्यस्त हो जाता है और सिद्धार्थ खुद को कला के लिए समर्पित कर देता है। तीनों गोवा की यात्रा पर जाते हैं और बाकी इतिहास है। फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी इस दोस्ती की कहानी आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।
Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story