×

Nawazuddin Siddiqui ने अपनी अपकमिंग फिल्म "हड्डी" का नया लुक किया शेयर, फैंस बोले 'आप सच में लेजेंड हैं' देखें तस्वीर

Nawazuddin Siddiqui: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी अपकमिंग फिल्म हड्डी से अपना एक और नया लुक शेयर किया। अपने लुक को शेयर कर अपने फैंस को कमेंट सेक्शन में उनके लुक पर अपने रिएक्शंस देने के लिए इनवाइट किया।

Anushka Rati
Published on: 17 Dec 2022 1:22 PM GMT
Nawazuddin Siddiqui ने अपनी अपकमिंग फिल्म हड्डी का नया लुक किया शेयर, फैंस बोले आप सच में लेजेंड हैं देखें तस्वीर
X

Upcoming Movie Haddi (image: social media)

Nawazuddin Siddiqui New Look: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म "हड्डी" से अपना नया लुक शेयर किया। फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनके नए लुक पर कई फैंस ने अपने रिएक्शंस दिये। जहां कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में उन्हें 'लीजेंड' और 'शानदार' भी कहा है। फिल्म हड्डी आने वाले साल 2023 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

तस्वीर में नवाजुद्दीन ने माथे पर लाल बिंदी के साथ लाल रेशमी साड़ी पहनी है और व्हाइट हैवी नेकलेस साथ ही ईयरिंग्स से खुद को एक्सेसराइज कर और एक बन हेयरस्टाइल से अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस तस्वीर में नवाजुद्दीन ने एक पीले रंग की ड्रेस पहने एक आदमी को देखा कर मुस्कुराते हुए नजर आ रहें हैं। इसके साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने पोस्ट पर मेरे हमसफर गाना भी जोड़ा है।

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्टर नवाजुद्दीन ने हिंदी में लिखा, गिरफ्तार तेरी आंखें मैं होवे जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जीएं हैं हम' अभी भी जी रहा हूँ) - @ fbdn.bdn। उन्होंने हैशटैग 'प्यार', 'खुशी' और 'भावना' का इस्तेमाल किया। अभिनेता शारिब हाशमी और दर्शन कुमार ने पोस्ट पर रेड हार्ट, आग और ताली बजाने वाले इमोजी सेंड कर अपना रिएक्शन दिया है।

एक्टर नवाजुद्दीन के इस नए लुक पर रिएक्शन देते हुए उनके एक फैन ने लिखा, "कोई कितना मल्टीटैलेंटेड हो सकता है?" एक दूसरे फैन ने कॉमन किया कि, "हे भगवान, आप रियलिटी में एक लेजेंड हैं, बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ी टैलेंट्स में से एक हैं, दूसरे फैन ने लिखा, 'यह शानदार लग रहा है। नो वर्ड्स लेजेंड @nawazuddin_siddiqui।" "मुझे लगा अर्चना पूरन सिंह है",एक दूसरे यूजर ने लिखा, "ये बंदा ऑस्कर वर्थ कर्ता है।"

इससे पहले, जब "हड्डी" की पहली तस्वीर को लॉन्च किया गया था, तो कई फैंस ने सोचा था कि नवाज अर्चना पूरन सिंह की तरह दिख रहे हैं। जहां तुलना किए जाने पर एक्ट्रेस और रियलिटी शो जज अर्चना पूरन सिंह ने अपना रिएक्शन जाहिर करते हुए कहा, "मैं केवल इतना कह सकती हूं कि किसी भी तरह से नवाज की तुलना करना एक बड़ी तारीफ है।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story