×

Salman Khan के साथ-साथ Akshay Kumar की भी बढ़ाई गयी सुरक्षा, जानिए क्यों मिली एक्स श्रेणी की सिक्योरिटी !

Bollywood Trending News: सलमान खान को जहाँ Y+ सुरक्षा दी गयी है वहीँ अक्षय कुमार की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। आइये जानते हैं ऐसा क्यों।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Nov 2022 10:24 AM GMT
Salman Khan Y+Security
X

Salman Khan and Akshay Kumar Gets Security (Image Credit-Social Media)

Bollywood Security: सलमान खान को जहाँ Y+ सुरक्षा दी गयी है वहीँ आपको बता दें कि खिलाडी कुमार अक्षय कुमार को भी ये सुरक्षा प्राप्त है। जहाँ सलमान को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली है और इसलिए उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। वहीँ एक अन्य रिपोर्ट यह भी बताती है कि अक्षय कुमार की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। आइये जानते हैं ऐसा क्यों।

बॉलीवुड सेलेब्स अपनी सुरक्षा के लिए काफी अलर्ट रहते हैं वो यूँ भी अपने साथ बॉडीगार्ड्स रखते हैं लेकिन इस समय सलमान खान अपनी सुरक्षा को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। बता दें सलमान को पुलिस से सुरक्षा दी गयी है। हालिया अपडेट सलमान खान और अक्षय कुमार की सुरक्षा को लेकर है। मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को मुंबई पुलिस ने Y+ सुरक्षा दी है। दबंग खान को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली है और इसलिए उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। वहीँ एक अन्य रिपोर्ट ये भी बताती है कि अक्षय कुमार की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

कई रिपोर्टों के अनुसार, जहां सलमान खान को वाई + सुरक्षा दी गई है, वहीं अक्षय कुमार को एक्स श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। इसका मतलब है कि खिलाड़ी कुमार के पास हर समय कम से कम तीन सुरक्षा अधिकारी होंगे जो उनकी रक्षा करेंगे। हालांकि सलमान खान के विपरीत उनके पास कमांडो नहीं होंगे। अक्षय कुमार के अलावा अनुपम खेर को भी एक्स कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। कथित तौर पर ये कदम सितारों को मिल रहे बढ़ते खतरों के कारण है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेलेब्रिटीज अपनी सुरक्षा का खर्च खुद उठाएंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में सलमान खान को बिश्नोई गिरोह से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी। गिरोह ने कथित तौर पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत का जिक्र किया है।ये सलीम खान की सुरक्षा टीम थी, जिसे बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह पर एक पत्र मिला था जिसमें कहा गया था कि सिद्धू मूसेवाला की तरह सलमान खान का भी हाल कर देंगे। जल्द ही पुलिस में शिकायत दर्ज की गई और सलमान खान ने भी मुंबई पुलिस को एक पत्र सौंपकर अपनी सुरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस की मांग की।

सलमान और अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। जहाँ सलमान के पास कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 और पूजा हेगड़े, शहनाज़ गिल, पलक तिवारी और अन्य के साथ किसी का भाई किसी का जान है। वहीँ अक्षय कुमार की लेटेस्ट फिल्म राम सेतु ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। इसके अलावा अक्षय के पास कई और फ़िल्में भी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story