×

Atrangi Re: कैटरीना और दीपिका के पति को किडनैप करना चाहती हैं एक्ट्रेस सारा अली खान

Atrangi Re: अभिनेत्री ने हाल ही में अपने अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रोमोशन के दौरान विक्की कौशल और रणवीर सिंह को किडनैप करने की बात कही है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 22 Dec 2021 1:22 PM GMT
Atrangi Re: कैटरीना और दीपिका के पति को किडनैप करना चाहती हैं एक्ट्रेस सारा अली खान
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Atrangi Re: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ( Sara Ali Khan) हाल ही में अपने फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को प्रमोट करने फेमस यूट्यूब चैनल बॉलीवुड बबल पहुंची थी। प्रोमोशन के दौरान शो के होस्ट नयनदीप रक्षित ने उनसे सवाल किया कि अगर उन्हें जबरदस्ती किसी के साथ शादी करनी हो, तो वो किससे करेंगी। नयनदीप ने अभिनेत्री को तीन नाम बताने के लिए कहा। अभिनेत्री ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'रणवीर सिंह (Ranveer Singh)।' सारा का जवाब सुनकर नयनदीप ने कहा कि लेकिन ये तो शादीशुदा हैं। इसपर सारा ने अपना दुख जाहिर करते हुए कहा, "अब सब शादी कर रहे हैं, तो मैं क्या करूं? मैं अकेली रह जाऊं?" अभिनेत्री ने आगे बताया कि वो रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा(Vijay Devarakonda), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और वरुण धवन (Varun Dhawan) में से किसी एक से शादी करना चाहेंगी।

सारा ने बताया अपने प्यार की परिभाषा

शो के होस्ट नयनदीप ने इंटरव्यू में सारा अली खान (Sara Ali Khan) से पूछा की उन्होंने इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) के साथ काम किया है, करण जौहर के अंदर काम किया है, और अब वो आनंद एल राय के साथ कर रही हैं। इन सभी फिल्म निर्माताओं की अपनी - अपनी एक प्रेम की परिभाषा है। इस हिसाब से सारा के प्यार की क्या परिभाषा है। जिसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने बताया कि यहां मेरे प्यार की परिभाषा की बात नहीं है। बल्कि ये मेरे समझ की बात है कि मैं उनके प्यार की परिभाषा को कितना समझ पाती हूं। क्योंकि कलाकार यही करते हैं। सारा ने कहा, "कलाकार एक माध्यम के सामान होते हैं, जो फिल्ममेकर्स की सोच को पर्दे पर उतारने की कोशिश करते हैं।"

कंपैटिबिलीटी, म्यूचुअल रेस्पेक्ट और आगे बढ़ने की चाह प्यार है

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने प्यार की परिभाषा के बारे में बताते हुए कहा कि उनके लिए कंपैटिबिलीटी, म्यूचुअल रेस्पेक्ट और आगे बढ़ने की चाह प्यार है। सारा ने कहा कि प्यार में हर इंसान की अपनी एक जिंदगी होती है और हर किसी को आगे बढ़ने का अधिकार है। नयनदीप ने आगे अभिनेत्री से उनके और अक्षय कुमार के उम्र में अंतर को लेकर सवाल किया। जिसका जवाब देते हुए सारा ने कहा कि आनंद एल राय एक श्योर फिल्म मेकर हैं। वो अपने फिल्म को लेकर बेहद श्योर रहते हैं और मैं उनपर बहुत भरोसा करती हूँ। अगर मैं उनपर भरोसा करती हूं,तो उनके डिसीजन पर कैसे सवाल कर सकती हूं। सारा अली खान ने आगे कहा, "वैसे भी उनकी फिल्म का नाम ऑर्डिनरी रे थोड़ी है। इसका नाम अतरंगी रे हैं।"

अगले साल विक्की कौशल संग फिल्म 'द इम्मोर्टल अस्वथामा' में दिखाई देंगी सारा

बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) अगले साल अभिनेता विक्की कौशल के साथ फिल्म 'द इम्मोर्टल अस्वथामा' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म को आदित्य धर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। यह एक सुपरहीरो एक्शन फिल्म होने वाली है जो महाभारत की कहानी से प्रेरित होगी। इस फिल्म में एक्टर विक्की कौशल द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा की भूमिका निभाते दिखाई देंगे, जिसे अमरता का श्राप दिया गया था। फिल्म अतरंगी रे की बात करें, तो यह फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। सारा अली खान के प्रशंसक इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story