×

Bollywood News: व्हाइट गाउन में स्पॉट हुई ऐश्वर्या राय बच्चन, वहीं करीना कपूर ने व्हाइट कुर्ते में मचाया कहर

Bollywood Latest News: करीना कपूर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन सफेद रंग में एक विजन की तरह लग रहीं थी, जब इन दोनों हसीनाओं को आज स्पॉट किया गया।

Anushka Rati
Published on: 24 Sep 2022 3:00 PM GMT
Bollywood News: व्हाइट गाउन में स्पॉट हुई ऐश्वर्या राय बच्चन, वहीं करीना कपूर ने व्हाइट कुर्ते में मचाया कहर
X

Bollywood Beauties (image: social media)

Bollywood News: आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और करीना कपूर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो सबसे पसंदीदा और खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं। इनकी खूबसूरती की अक्सर चर्चा होती है और फैंस इन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना बेहद पसंद करते हैं। जहां ऐश्वर्या राय अपनी अपकमिंग रिलीज़ "पोन्नियिन सेलवन" के लिए तैयार है और इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। हाल ही में एक्ट्रेस को एक और प्रमोशनल इवेंट में व्हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा गया। तो वहीं दूसरी ओर, करीना भी आज को भी आज एक सफ़ेद कैज़ुअल कपड़ों में देखा गया जिसमें वो बेहद कूल लग रही थीं।

साथ ही तस्वीरों में, हम देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन सफेद रंग में एक विजन की तरह दिख रहीं हैं। उन्होंने व्हाइट एथनिक एम्बेलिश्ड गाउन पहना था और साथ ऐश ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया है और एक छोटी लाल बिंदी लगा रखी है। वाकई में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी ओर, करीना कपूर खान कूल लग रही हैं क्योंकि उन्होंने सफेद पैंट के ऊपर सफेद रंग का कुर्ता पहने देखा जा सकता है। उन्होंने ब्लैक फ्लैट फुटवियर और ब्लैक सनग्लासेज के साथ अपने लुक को पूरा किया और सिंगल पोनीटेल भी बांधी।

इस बीच पोन्नियिन सेलवन के बारे में बात करते हुए, चियान विक्रम चोल साम्राज्य के राजकुमार आदित्य करिकालन की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन पोन्नियिन सेलवन की मुख्य एंटागोनिस्ट नंदिनी की भूमिका निभा रही हैं। तृषा कृष्णन राजकुमारी कुंडवई देवी के रूप में दिखाई दे रही हैं। जयम रवि ने आदित्य और कुंडवई के छोटे भाई अरुणमोझी वर्मन की भूमिका निभाई, जो बाद में राजा चोल के नाम से प्रसिद्ध हुए। कार्थी आदित्य और अरुणमोझी के दोस्त और कुंडवई की प्रेमिका, वल्लवरैयन वंथियाथेवन की भूमिका निभाते हैं। पोन्नियिन सेलवन की दूसरी किस्त के 2023 की गर्मियों में सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है।

इस बीच करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थीं। उन्होंने हाल ही में सुजॉय घोष की फिल्म की शूटिंग पूरी की है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। करिश्मा कपूर के करियर की बात करें तो उन्हें आखिरी बार ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज "मेंटलहुड" में देखा गया था। वह अगली बार अभिनय देव की वेब सीरीज "ब्राउन" में नजर आएंगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story