×

Bollywood Gossip: क्या होगा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी का नाम, दादी नीतू कपूर ने किया खुलासा

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Daughter's Name: अब सबके ज़हन में एक ही सवाल है कि आलिया और रणबीर की बेटी का नाम क्या रखा जायेगा। आइये जानते हैं इसपर नीतू कपूर ने क्या जवाब दिया।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Nov 2022 9:00 AM GMT
Alia Bhatt Ranbir Kapoor Daughters Name
X

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Daughter's Name (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Daughter's Name: आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को एक बच्ची को जन्म दिया था और तब से कपूर परिवार खुशियां मना रहा है। वहीँ नीतू कपूर दादी बनने पर सातवें आस्मां पर हैं। वो आलिया भट्ट और अपनी पोती के पास हर रोज अस्पताल जाती रही हैं और सोमवार की शाम, जब वो हॉस्पिटल से लौट रही थीं, तब पैपराजी ने एक्ट्रेस के साथ मुलाकात की। वहीँ अब सबके ज़हन में एक ही सवाल है कि आलिया और रणबीर की बेटी का नाम क्या रखा जायेगा। आइये जानते हैं इसपर नीतू कपूर ने क्या जवाब दिया।

आलिया और उनके बच्चे के स्वास्थ्य के बारे में सभी को अपडेट करते हुए, नीतू कपूर ने कहा, "दोनों ठीक है। बिल्कुल ठीक" और जब उनसे रणबीर और आलिया की बच्ची के नाम के बारे में और पुछा गया , तो एक्ट्रेस ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा, "अभी नहीं।" इससे पहले जब नीतू कपूर से पूछा गया था कि क्या बच्चा आलिया या रणबीर जैसा दिखता है, तो उन्होंने शेयर किया था, "अभी नहीं कह सकती। लेकिन वो बहुत प्यारी है।"

अपनी बेटी के आगमन की घोषणा करते हुए, आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर कि हमारा बच्चा यहाँ है .. और वो एक मैजिकल गर्ल है। हम एक ब्लेस्ड और ऑब्सेस्ड पेरेंट्स हैं !!!!! नोट पर आलिया और रणबीर ने 'लव लव लव' के साथ साइन किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इस हल्के-फुल्के नाटक में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया का हॉलीवुड डेब्यू 'हार्ट ऑफ स्टोन' और फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' भी पाइपलाइन में है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story