×

Bollywood News: अर्जुन कपूर, ने शेयर की रकुल प्रीत और भूमि पेडनेकर के साथ अपनी तस्वीर, फिल्म के टाइटल पर अभी भी बरकरार है सस्पेंस

Bollywood News: अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह और भूमि पेडनेकर एक साथ नज़र आने वाले हैं एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Nov 2022 12:53 PM GMT
Arjun Kapoor with Bhumi Pednekar, Rakul Preet
X

Arjun Kapoor with Bhumi and Rakul Preet (Image Credit-Social Media)

Arjun Kapoor with Bhumi Pednekar, Rakul Preet: अर्जुन कपूर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय एक्टर्स में से एक हैं। कपूर ने 2012 में रोमांटिक फिल्म 'इश्कजादे' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जो एक सफल फिल्म साबित हुई और उन्हें इसके लिए कई अवार्ड भी मिले। वो गुंडे, तेवर, की एंड का, भूत पुलिस, हाफ गर्लफ्रेंड, फाइंडिंग फैनी, 2 स्टेट्स और कई ऐसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। फिलहाल अर्जुन एक नए प्रोजेक्ट में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह के साथ नज़र आएंगे। हमने आपको पहले भी बताया था कि अर्जुन जल्द ही मुदस्सर अजीज के साथ एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी पर काम करने वाले हैं, जिसे वाशु और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित किया जाएगा।

कुछ देर पहले ही अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी को-स्टार्स रकुल और भूमि के साथ एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि निर्माता जल्द ही अपने इस फिल्म के टाइटल को रिवील करेंगे। अर्जुन ने पोस्ट को कैप्शन दिया: "पिक्चर आधी से ज्यादा डन है। डायरेक्टर साब बहुत ज्यादा फन है। हमारी जोड़ी टन टना टन टन है। टाइटल जल्द ही बताने वाले हमारे प्रोड्यूसर नंबर 1 है। @jackkybhagnani @deepshikhadeshmukh @vashubhagnani @pooja_ent।" इस बीच, हमे सुनने में आया है कि फिल्म का नाम मेरे पति की बीवी है। जिसके बारे में हम आपको पहले बता भी चुके हैं हालांकि, अभी इसकी कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।

हमे जानकारी मिली है जिसमे कहा गया है कि "यह एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी फिल्म है और इसका टाइटल इस फिल्म की विशेषता बताने वाला होने वाला है। ये एक ऐसे इंसान की कहानी है जो ट्रायंगल लव में फंस जाता है। फिल्म को बड़े पैमाने पर यूके में शूट किया गया है और अंतिम शेड्यूल कुछ हफ़्ते में शुरू हो जाएगा।"

ये अर्जुन, रकुल और भूमि की एक साथ पहली ऑन स्क्रीन अपीयरेंस होगा। हालांकि, अर्जुन अलग अलग फिल्मों में एक्ट्रेसस के साथ आएं है। अर्जुन और रकुल को 2021 की फिल्म, सरदार का ग्रैंडसन में एक साथ देखा गया था, जबकि भूमि के साथ वो द लेडी किलर में भी दिखाई देंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story