×

Bollywood News: शाहरुख खान के बेटे ने ठुकरा दिया करण का ऑफर, अब सैफ के बटे इब्राहिम को लांच करेगा धर्मा प्रोडक्शंस

Bollywood News: करण ने आर्यन खान को लॉन्च करने की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। वहीँ इब्राहिम खान धर्मा बैनर के तहत अपनी शुरुआत करेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Nov 2022 1:50 PM GMT
Aryan and Ibrahim Khan Debut
X

Aryan and Ibrahim Khan Debut (Image Credit-Social Media)

Aryan Khan and Ibrahim Ali Khan Debut: खबर है कि शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने धर्मा प्रोडक्शन को अपने लांच के लिए मना कर दिया है। दरअसल आर्यन को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस से लांच किये जाने की पेशकश उनके सामने रखी गयी थी लेकिन उन्होंने इससे साफ़ इंकार कर दिया है वहीँ सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान का भविष्य को लेकर काफी अलग विचार हैं। इब्राहिम को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करने के बाद अब करण जौहर द्वारा लॉन्च किया जाएगा।

शाहरुख खान और सैफ अली खान दोनों ने ही अपने अभिनय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को काफी बेहतरीन फिल्में दीं हैं। वहीँ शाहरुख़ और सैफ के फैंस को उनके बेटों से भी यही उम्मीद है कि वो भी उन्हीं की तरह इंडस्ट्री को अपना योगदान दें और आगे बढ़ें। हालाँकि, जैसा कि हमे पता चला है कि, शाहरुख के बेटे आर्यन खान और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान दोनों ही अपने करियर को लेकर अलग अलग विचारधारा रखते हैं और दोनों ही अपने भविष्य को लेकर काफी स्पष्ट भी हैं।

दरअसल जब से इब्राहिम अली खान को करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करने का पता चला था, तब से कयास लगाए जा रहे थे कि वो धर्मा बैनर के तहत अपनी शुरुआत करेंगे।

वहीँ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इब्राहिम वाकई में धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इब्राहिम को बोमन ईरानी के बेटे कायोज़ ईरानी द्वारा निर्देशित एक फिल्म में इंट्रोडूस किया जाएगा और ये फिल्म 2023 की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी।

दूसरी ओर, भले ही करण जौहर शाहरुख खान और उनके परिवार के बहुत करीब हैं, लेकिन आर्यन खान ने कथित तौर पर उन्हें मना कर दिया है। जबकि करण ने हाल ही में स्टार किड को लॉन्च करने की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। जबकि करण उनके आने का इंतजार कर रहे थे, वहीँ ऐसा लगता है कि आर्यन अपने फैसले पर अड़े हुए है और उनका एक्टिंग के प्रति कोई झुकाव नहीं है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story