×

Bollywood News: मॉम टू बी बिपाशा बसु ने अपने फैंस के साथ शेयर किया अपना लेटेस्ट प्रेगनेंसी फोटोशूट

Bipasha Basu Pregnancy: बिपाशा बसु अपनी प्रेगनेंसी जर्नी को काफी एन्जॉय कर रहीं हैं उन्होंने अभी थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए प्रेग्नेंसी फोटोशूट की एक क्लिक शेयर की है।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Nov 2022 11:34 AM GMT
Bipasha Basu Pregnancy
X

Bipasha Basu Pregnancy (Image Credit-Social Media)

Bipasha Basu Pregnancy: अभिनेता बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जल्द ही मम्मी पापा बनने वाले हैं। दोनों साल 2016 में ट्रेडिशनल बंगाली वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए थे। और अब इस कपल ने गुड न्यूज़ दी है जिससे दोनों के फैंस काफी खुश हैं। वहीँ बिपाशा भी अपनी इस प्रेगनेंसी जर्नी को काफी एन्जॉय कर रहीं हैं।

बिपाशा बसु ने अभी थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए प्रेग्नेंसी फोटोशूट की एक क्लिक शेयर की है। बिपाशा और उनके पति करण सिंह ग्रोवर जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं। फोटो में बिपाशा एक गोल्डन कलर के लॉन्ग पीस क्लॉथ में लिपटी नजर आ रही हैं और इसमें उनका बेबी बंप साफ़ तौर पर नज़र आ रहा हैं। मोम टू बी बिपाशा की पोस्ट अपनी बॉडी से प्यार करने पर ज़ोर देती है उनका मानना है कि प्रेगनेंसी की इस जर्नी में वो अपने मातृत्व को काफी एन्जॉय कर रहीं हैं और इस दौरान हुए उनके फिजिकल बदलाव एक माँ के लिए सबसे खूबसूरत चीज़ है। जिससे वो बेहद प्यार करतीं हैं।

फोटो शेयर करते हुए बिपाशा बसु ने लिखा, "हर समय खुद से प्यार करें ❤️ जिस शरीर में आप रहते हैं उससे प्यार करें ❤️ #momatobe #mypregnancyjourney।" बिपाशा ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया '#loveyourself #staybodypositive #healthiswealth, और #embraceyourself' जैसे हैशटैग के साथ पूरा किया।

यहां देखिए मॉम-टू-बी बिपाशा बसु की लेटेस्ट फोटोज :

फैंस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन को तारीफों से भर दिया।एक फैन ने लिखा, "सो स्टनिंग," दूसरे ने कमेंट किया, "गॉर्जियस मोम ।"


मॉम टू बी बिपाशा बसु ने अपने फैंस के साथ शेयर किया अपना लेटेस्ट प्रेगनेंसी फोटोशूट, कहा अपने आप से प्यार करोजब से बिपाशा बसु ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है, तब से वो अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती आ रही हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story