×

Bollywood News: अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की ओटीटी रिलीज से पहले बदला रणबीर-आलिया की प्रेम कहानी

Bollywood News: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है और हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इसके बारे में खुलासा किया।

Anushka Rati
Published on: 4 Nov 2022 2:04 PM GMT
Bollywood News: अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की ओटीटी रिलीज से पहले बदला रणबीर-आलिया की प्रेम कहानी
X

Movie Brahmastra (image: social media)

Bollywood Ayan Mukerji: आपको बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और शाहरुख खान ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में न केवल बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े बल्कि कई लोगों का दिल भी जीता है। जहां आज फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज किया गया है और जैसा कि हर कोई ओटीटी प्लेटफार्म पर इसे देखने के लिए एक्साइटेड है। वहीं निर्देशक अयान मुखर्जी ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इस फिल्म की दूसरी किस्त और रणबीर आलिया की प्रेम कहानी के बारे में बताया।

जैसा की एक मीडिया हाउस के साथ हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में, फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने खुलासा किया है कि उन्होंने स्ट्रीमिंग रिलीज के लिए ब्रह्मास्त्र को फिर से एडिट किया है। वह रियलिटी में वापस गया और दर्शकों से फीडबैक लेने के बाद शिव और ईशा की प्रेम कहानी में बदलाव किया। अपने द्वारा किए गए चेंजेस के बारे में बात करते हुए, अयान ने खुलासा किया कि यह छोटी चीजें हैं जिसका किसी को तब तक एहसास नहीं होगा जब तक कि उन्होंने फिल्म को 3-4 बार नहीं देखा हो।

इसके साथ ही ब्रह्मास्त्र के फेमस भाग 2 के बारे में बात करते हुए, अयान मुखर्जी ने चुटकी ली और कहा की इसे बनाने में उतना समय नहीं लगेगा, जितना पहले वाले पार्ट को बनाने में लगा था। उन्होंने आगे कहा कि दूसरा भाग अधिक क्लैश ओरिएंटेड होगा। फिल्म में रणबीर कपूर के शिवा और उनके खलनायक पिता देव के बीच क्लैश देखने को मिलेगा। देव का किरदार अभी भी बेदाग है। "इस ट्रायलॉजी का असली विरोधी सेंटर पॉइंट्स में से एक होने जा रहा है," अयान ने उस दिशा के बारे में कहा जिसमें वह सीक्वल ले रहें हैं। "वह अपने साथ एक बहुत ही इमोशनल, ड्रामेटिक और अनस्टेबल एनर्जी लाने जा रहें हैं। पार्ट 2 बहुत ज्यादा ड्रामेटिक,जूसी और कॉन्फ्लिक्ट-ओरिएंटेड होगा, कहानी बहुत गहरी हो जाएगी क्योंकि हम न केवल देव और अमृता के आगे बढ़ रहे हैं बल्कि पिछली कहानी और देव का प्रेजेंट समय में पुनर्जन्म।

साथ ही अयान ने अफवाहों को भी संबोधित किया कि इस भूमिका के लिए रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन और यश सभी को संपर्क किया गया है। "मुझे यकीन है कि वे आगे प्रभास कहेंगे। मैं इनमें से किसी भी चीज़ के बारे में कुछ नहीं कह सकता, लेकिन यह मज़ेदार है, "उन्होंने कहा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story