संजय दत्त ने लॉकडाउन को लेकर कह दी बड़ी बात, जानिए क्या कहा

लॉकडाउन के तीसरे फेज में इसकी अवधि दो हफ्ते के लिए और बढ़ा दी गई है। ऐसे में मायानगरी मुंबई में 17 मई तक हर तरह की सामाजिक पाबंदियां जारी…

नई दिल्ली: लॉकडाउन के तीसरे फेज में इसकी अवधि दो हफ्ते के लिए और बढ़ा दी गई है। ऐसे में मायानगरी मुंबई में 17 मई तक हर तरह की सामाजिक पाबंदियां जारी रहेंगी। इससे कई टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग बीच में ही रुकी हुई हैं। सारे स्टार्स ने खुद घरों में कैद कर लिया है। लॉकडाउन को लेकर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें: बुद्ध जयंती: इस वृक्ष पर आया कई बार संकट, फिर भी सलामत, जानें कैसे हुआ चमत्कार

पहले दर्शकों की सुरक्षा फिर हमारी

एक रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त ने कहा है कि कोरोना वायरस से कई चीजें प्रभावित हुई हैं लेकिन सभी की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन बेहद जरूरी है। मैं ईमानदारी से महसूस करता हूं कि चीज हर किसी की भलाई पर ध्यान केंद्रित करना है। पहले हमारे दर्शकों की सुरक्षा है और बाद में मनोरंजन। इससे कई बड़े प्रोजेक्ट्स में देरी हो सकती है लेकिन भलाई के लिए ऐसा करना भी जरूरी था।

ये भी पढ़ें: कोरोना योद्धाओं की सलामी के बीच डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव, मचा हड़कंप

एक-दूसरे का होने का समय

संजय दत्त ने बात को आगे कहा कि अभी सभी प्रकार के शूट पर रोक लगी है लेकिन मैं दर्शकों के लिए कई शानदार प्रोजेक्ट्स लाने पर विचार कर रहा हूं। कई शानदार किरदार हैं, जो मैं निभाने वाला हूं। उन्होंने कहा कि सब लोग ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करने का प्रयास कर रहे हैं। थोड़ा सा इसमें हम भी कर रहे हैं, जिससे कि कोई भूखा न सोए। अब वह समय है जब हमें एक-दूसरे के लिए होना चाहिए।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की केंद्र से अपील- प्रवासी मजदूरों से न लें रेल किराया

भारत में रविवार को कोरोना वायरस से 83 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़: कन्टेनमेंट जोन को छोड़कर आज से सभी सरकारी दफ्तर खुलेंगे

आज से दिल्ली में खुलेंगे सभी सरकारी दफ्तर, जरूरी सेवाओं वाले विभागों में होंगे पूरे स्टाफ

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App