×

Vidhya Balan: बॉलीवुड के पर्दों पर फिर बजेंगे विद्या बालन के घुंघरू, मोनजुलिका बनकर फिर आएंगी नज़र

Vidhya Balan: अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म भूल भुलैया 2 में मोनजुलिका के किरदार एक बार फिर नज़र आएंगी विद्या बालन..

Anshul Thakur
Written By Anshul Thakur
Published on: 10 Jan 2022 12:44 PM GMT
Bollywood News | Bhool Bhulaiya 2 (Photo- Google)
X

 फिल्म भूल भुलैया 2 (Photo- Google) 

Bhool Bhulaiyaa 2: एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं. एक्ट्रेस अपने हर किरदार को इतनी शिद्दत से निभाती है की अपने निभाए हर रोल ले लिए वह चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस विद्या बालन के लाखों-करोड़ों फैंस हैं, जिन्हे उनकी फिल्मों का इंतज़ार रहता है. और अब विद्या के फंस का इंतज़ार अब ख़तम हो चूका है. हाल ही में आई एक खबर के अनुसार एक्ट्रेस जल्द फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में मोनजुलिका के रोल में एक बार फिर नज़र आएंगी.

एक्ट्रेस विद्या बालन ने ही 'भूल भुलैया' (bhool bhulaiyaa) की पहली मूवी में मोनजुलिका का किरदार निभाया था. और किसी किरदार से उनके दमदार अभिनय की चर्चाएं होने लगी थी. यही नहीं एक रिपोर्ट के अनुसार 'भूल भुलैया' फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी को फिल्म भूल भुलैया का पसंदीदा किरदार मोनजुलिका ही है।अनीस बज्मी का कहना है की, अगर भूल भुलैया की बात की जाए तो इस फिल्म में विद्या बालान का होना ज़रूरी है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए हमारे पास बहुत कुछ है।

आपको बता दें कि 'भूल भुलैया 2' की स्टार कास्ट इस बार कुछ अलग भी आने वाली है. इस बार फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (tabbu) मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। वहीं बात विद्या बालन की करें तो आखिरी बार वह पिछले साल ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'शेरनी' (Sherni) में मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. जिसमें विद्या ने एक फॉरेस्ट अफसर किरदार निभाया था. इस फिल्म में भी उनके अभिनय की काफी तारीफ की गई थी। वहीं अब खबरों के अनुसार वह जल्द ही 'भूल भुलैया 2' में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगी।

भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार पोस्टपोन हो चुकी है। अब इस फिल्म 25 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Anshul Thakur

Anshul Thakur

Next Story