×

Delhi: सोनम कपूर के घर से करोड़ों के जेवर और नकदी ले उड़े चोर, पुलिस कर रही मामले की जांच

Delhi: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के दिल्ली स्थित आवास से करोड़ों रुपए के ज्वेलरी और कैश चोरी हो गई मामले में केस दर्ज कर दिल्ली पुलिस जांच कर रही है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 9 April 2022 8:02 AM GMT
Sonam Kapoor
X

सोनम कपूर (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Bollywood News : दिल्ली के अमृता शेरगिल मार्ग स्थित बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद अहूजा (Anand Ahuja) के घर पर चोरी की घटना घटित हुई है। इस घटना में चोरों ने उनके घर से कुल डेढ़ करोड़ के करीब नकद रुपए और ज्वेलरी चुरा ले गए हैं। बता दें सोनम गुप्ता के अमृता शेरगिल मार्ग स्थित इस घर में उनके ससुर हरीश आहूजा सास प्रिया अहूजा और उनकी दादी सरला आहूजा रहती हैं।

एफआईआर हुआ दर्ज

दिल्ली सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर चोरी के मामले में सोनम कपूर की सास प्रिया आहूजा ने दिल्ली के तुगलक रोड थाने में एफआईआर दर्ज करवाया है। जिसके बाद इस चोरी के मामले को लेकर दिल्ली पुलिस सोनम के घर के सभी स्टाफ से पूछताछ कर रही है। बता दें सोनम के घर 25 कर्मचारियों, 9 केयरटेकर, ड्राइवर, माली समेत अन्य सभी कर्मचारियों से दिल्ली पुलिस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।

एफएसएल भी कर रही जांच

सोनम कपूर के घर हुए चोरी के मामले में दिल्ली पुलिस के साथ एफएसएल की टीम भी जांच कर रही है। एक हाई प्रोफाइल केस होने के कारण एफएसएल की टीम घटना स्थल से सारे साक्ष्य एकत्र कर रही है। सोनम कपूर के घर चोरी की यह घटना इसी साल फरवरी महीने में हुई थी। लेकिन हाई प्रोफाइल केस होने के कारण इसे छुपाकर रखा गया।

सूत्रों के मुताबिक सोनम की दादी सास सरला आहूजा ने 11 फरवरी में चोरी होने की बात कही है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले को लेकर 23 फरवरी को शिकायत दर्ज किया था। सोनम की दादी सास के बताया कि करीब दो साल बाद जब उन्होंने 11 फरवरी को अपना अलमारी चेक किया तो उन्हें नकदी और ज्वेलरी गायब मिली। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दिया। अब दिल्ली पुलिस इस हाई प्रोफाइल केस का जांच कर रही है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story