×

Salman Khan New Movie: कभी ईद कभी दीवाली का फर्स्ट लुक जारी, एक्शन में दिखे दबंग खान

Salman Khan New Movie: सलमान खान अपनी अपकमिंग मूवी 'कभी ईद कभी दीवाली' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को लेकर उनके प्रशंसकों में जबरदस्त उत्सुकता देखी जा रही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 14 May 2022 9:02 AM GMT
Bollywood: Kabhi Eid Kabhi Diwali first look released, Dabang Khan seen in action
X

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान: Photo - Social Media

Mumbai: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Bollywood Superstar Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री दबंग खान के नाम से मशहूर हैं। भारत के साथ –साथ दुनियाभर में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग (fan following) है। इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग मूवी 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi eid Kabhi diwali) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को लेकर उनके प्रशंसकों में जबरदस्त उत्सुकता देखी जा रही है।

सल्लू मियां ने अपने ट्वीटर हैंडल से फिल्म का फर्स्ट लुक साझा करते हुए शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी है। हालांकि इसके साथ उन्होंने फिल्म के नाम का जिक्र नहीं किया है। लेकिन उनके फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि दबंग खान का 'कभी ईद कभी दीवाली' का लुक हो सकता है।

सलमान खान: Photo - Social Media

एक्शन मोड में नजर आए सल्लू

फिल्म की पहली तस्वीर में सलमान लंबे बालों, कूल सनग्लासेज और हाथ में स्टील की रॉड लिए अग्रेसिव लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में उन्होंने ब्लैक डेनेम जैकेट पहनी हुई है। इस लुक को देखकर माना जा रहा है कि फिल्म में एक्शन दृश्यों की भरमार होगी। बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में मुख्य भूमिका में तेलुगू अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती भी हैं। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं और इसमें फीमेल लीड रोल में पूजा हेगड़े हैं। फिल्म का शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में एक विशेष सेट पर हुई है।

पूजा हेगड़े: Photo - Social Media

पूजा हेगड़े भी शेयर कर चुकी हैं फर्स्ट लुक

बॉलीवुड अदाकारा और सल्लू मियां की इस फिल्म की हिरोइन पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने भी एक दिन पहले फिल्म की तस्वीर साझा की थी। काली कमीज, खुले बाल और हाथ में सलमान खान (Salman Khan) का सिग्नेचर ब्रेसलेट फ्लॉन्ट करते हुए पूजा ने फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग की जानकारी दी थी।

आयुष शर्मा-सलमान खान: Photo - Social Media

बता दें फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) भी हैं। शर्मा इससे पहले दबंग खान के साथ फिल्म अंतिम में नजर आए थे। इसके अलावा इस फिल्म के जरिए बिग बॉस फेम शहनाज गिल भी बॉलीवुड (Bollywood News) में एंट्री मारने जा रही हैं। बॉलीवुड के दबंग खान 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi eid Kabhi diwali) के अलावा टाइगर 3 में भी नजर आएंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story