×

Bollywood News: Nysa को डायरेक्ट करेंगे पापा Ajay Devgn, इस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Nysa Devgn Bollywood Debut: अजय देवगन से पूछा गया कि क्या वो अपनी बेटी न्यासा देवगन के लिए एक फिल्म डायरेक्ट करेंगे। आइये जानते हैं क्या कहा अजय ने।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Nov 2022 5:59 AM GMT
Nysa Devgn Bollywood Debut
X

Nysa Devgn and Ajay Devgn (Image Credit-Social Media)

Nysa Devgn Bollywood Debut: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इस समय अपनी फिल्म दृश्यम 2 के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसी दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वो अपनी बेटी न्यासा देवगन के लिए एक फिल्म डायरेक्ट करेंगे। इस पर अभिनेता ने चौंकाने वाला खुलासा किया। आइये जानते हैं क्या कहा अजय ने इस बारे में।

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अपनी लेटेस्ट रिलीज़ फिल्म दृश्यम 2 की रिलीज के साथ सातवें आसमान पर हैं। जहां अभिनेता को बड़े पर्दे पर अपने काम के लिए प्यार और प्रशंसा मिल रही है, वहीं फैंस अब ये जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि उनकी बेटी न्यासा देवगन बॉलीवुड में कब अपना डेब्यू करेंगीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, अजय से पूछा गया कि क्या वो अपनी बेटी के लिए एक फिल्म डायरेक्ट करेंगे। इस पर अजय ने चौंकाने वाला खुलासा किया।

मीडिया से बात करते हुए अजय ने कहा कि न्यासा ने अभी तक मुझे ऐसा कुछ बताया नहीं है, अभी तक तो नहीं, की वो फ़िल्में करना चाहतीं हैं या नहीं। बाकि सब बस काल्पनिक बातें हैं।

गौरतलब है कि न्यासा ने सिंगापुर में दक्षिण पूर्व एशिया के यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज से पढ़ाई की है। बाद में वो अपनी उच्च शिक्षा के लिए स्विट्जरलैंड चली गईं। इस दौरान, उनकी कई तस्वीरें और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर छाए रहते हैं। वो एक स्टार किड हैं जिसकी वजह से इंडस्ट्री से दूर रहने पर भी वो एक फैशन आइकॉन बन गईं है और अक्सर अपनी सबसे ग्लैमरस तस्वीरें अपलोड करती रहती है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है।

ये पहली बार नहीं है जब अजय से उनकी बेटी न्यासा के करियर के बारे में पुछा गया है। इससे पहले भी एक्टर ने कहा था कि वो और काजोल न्यासा को हर तरह से सपोर्ट करेंगे फिर चाहे वो किसी भी फील्ड में जाना चाहें। ये पूरी तरह उन्ही का फैसला होगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय आखिरी बार फिल्म थैंक गॉड में नज़र आये थे। जिसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह प्रमुख भूमिकाओं में थे । उनकी लेटेस्ट रिलीज़ दृश्यम 2 मोहनलाल की हिट मलयालम फिल्म, दृश्यम 2 की रीमेक है। एक्टर के पास अब फिल्मों की एक शानदार लाइन-अप है। वो भोला नामक एक फिल्म का निर्देशन करेंगे। अजय के अलावा फिल्म की को-स्टार तब्बू मुख्य भूमिका में हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म 2019 की तमिल फिल्म कैथी की रीमेक है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story