×

Ranbir-Alia Daughter: रणबीर और आलिया बेटी को लेकर इस बंगले में होंगे शिफ्ट, सभी तैयारी हुई पूरी

Ranbir-Alia Daughter: नए माता-पिता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी न्यू बॉर्न बेटी के साथ ऋषि कपूर और नीतू सिंह के पाली हिल बंगले में शिफ्ट होंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Nov 2022 11:28 AM GMT (Updated on: 9 Nov 2022 11:34 AM GMT)
New House waiting for Alia Ranbirs Daughter
X

New House waiting for Alia Ranbir's Daughter (Image Credit-Social Media)

Ranbir-Alia Daughter: ऋषि कपूर और नीतू सिंह का पाली हिल बंगला जो तीन साल से ज़्यादा समय से रेनोवेट हो रहा है, वहीँ अब पूरी तरह तैयार है। नए माता-पिता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अपनी न्यू बॉर्न बेटी के साथ इसी घर में रहेंगे।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कुछ दिन पहले ही माता पिता बने हैं कपूर परिवार के घर आई इस नन्ही परी की एक झलक पाने के लिए जहाँ फैंस बेताब हैं वहीँ फैंस की नज़रें उससे जुडी हर खबर पर टिकी हुई हैं। फिलहाल अब एक और खास रिपोर्ट सामने आई है जिसमे बताया गया है कि नीतू, रणबीर, आलिया और नए बच्चे सहित कपूर परिवार जल्द ही बिल्कुल नए कृष्णराज बंगले में शिफ्ट हो जाएगा, जो अब 8 मंजिला है।

जहां एक मंजिला नीतू कपूर का निजी आवास है, वहीं दूसरी मंजिल रणबीर, आलिया और उनके बच्चे के लिए है। एक मंजिल बच्चे के लिए होगी जब वो बड़ी हो जाएगी तो ये मंज़िल उसके लिए होगी। चौथी मंजिल रणबीर की बहन रिद्धिमा और उनकी बेटी के लिए है, जब भी वे मुंबई आएँगी तब इसी फ्लोर पर रहेंगीं।

बाकि मंजिलें रेंट पर उठा दी जाएँगी जिसको इंडस्ट्री के लिए शूटिंग वगैरह के लिए दिया जा सकता हैं जिसमे एक स्विमिंग भी है। और एक कार्यालय भी बनाया जायेगा जहां आलिया, रणबीर और नीतू स्क्रिप्ट सुनेंगे। और एक महत्वपूर्ण जगह ऋषि कपूर की याद में बनवाई गयी है जहाँ उनकी कुर्सी और खास चीज़ें होंगीं। नए गगनचुंबी इमारत के घर में एक शानदार परिवार की तीन पीढ़ियां रहेंगी।

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने रविवार को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल (गिरगांव) में रविवार दोपहर 12:05 बजे अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दोनों ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को शेयर किया, जिसमें लिखा था, "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर हमारा बच्चा यहाँ है, और वो कितनी मैजिकल गर्ल है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार, ब्लेस्ड एंड ऑब्सेस्ड पेरेंट्स , प्यार प्यार रणबीर और आलिया।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story