×

Bigg Boss Season 16: 1 अक्टूबर को होगा प्रीमियर, सलमान खान ने कहा "अब खेल बदलेगा"

Bigg Boss Season 16 TV Premiere: कलर्स टीवी का हिट रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के प्रीमियर एपिसोड को दो भागों में बांटा जाएगा।

Anushka Rati
Published on: 23 Sep 2022 2:11 PM GMT
Bigg Boss Season 16: 1 अक्टूबर को होगा प्रीमियर, सलमान खान ने कहा अब खेल बदलेगा
X

Bigg Boss season 16 (image: social media)

Bigg Boss Season 16 TV Premiere Date: आपको बता दें कि बिग बॉस सबसे बड़ा और सबसे पॉपुलर रियलिटी शो में से एक है और नया सीजन हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर लौटने के लिए तैयार है। हर सीजन में कई पॉपुलर सेलेब्स शो में हिस्सा लेते नजर आते हैं, जिनमें सबसे मजबूत और होशियार कंटेस्टेंट शो का विनर बनकर सामने आता है। वहीं इस शो के एक्साइटेड फैंस बिग बॉस के नए सीजन के लिए नजरें बिछाए इंतजार कर रहे थे। वहीं यह हिट और मोस्ट पॉपुलर शो अपने नए सीज़न के प्रीमियर के लिए तैयार है। वहीं निर्माता शो के होस्ट सलमान खान की स्पेशल शो के बैक-टू-बैक प्रोमो शेयर करके शो और सलमान के फैंस के बीच अधिक एक्साइटमेंट पैदा कर रहे हैं।

वहीं आज कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम चैनल पर बिग बॉस 16 का एक और प्रोमो शेयर किया है जिसमें सलमान खान शामिल हैं। वहीं इस प्रोमो में सलमान कहते हैं, ''50 50 कोस दूर जब बच्चा चूहे को आयेगा, अब मां कहेंगे बेटा सोजा वर्ना बिग बॉस आएगा। बिग बॉस 16 गेम बदलेगा क्योंकि बिग बॉस खुद खेलेगा। ''इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "अब गब्बर भी लगेगा प्यारा, जब बिग बॉस खुद आकर बजाएंगे कंटेस्टेंट की बारा। देखिए #बिगबॉस16, 1 अक्टूबर से रात 9.30 बजे, सिरफ कलर्स पर!"।

इसके साथ ही अगर हम इस बार बिग बॉस 16 के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स की बात करें तो, बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट हैं शालिन भनोटी, जिसकी जानकारी हमें एक मीडिया रिपोर्ट से हासिल हुई है, "शालिन से पहले भी इसके पहले सीज़न के लिए कॉन्टैक्ट किया गया था, लेकिन कुछ अन्य कमिटमेंट्स के कारण शालिन ने बिग बॉस के प्रपोजल को लेने से मना कर दिया। हालांकि, उन्होंने अब बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है और शो का हिस्सा बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।'' बिग बॉस 16 का टेलीकास्ट 1अक्टूबर को यानी के शनिवार रात 9:30 बजे से शुरू होगा और प्रीमियर एपिसोड को दो भागों में डिवाइड किया जाएगा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story