×

Bollywood News: Shahrukh ने ली थी सलमान ,ऋतिक और टाइगर श्रॉफ से फिटनेस टिप्स , पठान के लिए की कड़ी मेहनत

Shahrukh Khan in Pathan: शाहरुख़ खान अपनी फिल्म पठान में काफी फिट नज़र आ रहे हैं वहीँ किंग खान ने इस बारे में खुलासा करते हुए बताया है कि उन्होंने फिट रहने के लिए टिप्स किससे लिए।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Nov 2022 1:02 PM GMT
Shahrukh Khan in Pathan
X

Shahrukh Khan in Pathan (Image Credit-Social Media)

Shahrukh Khan in Pathan: चार साल बाद 'पठान' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार शाहरुख़ खान अपनी फिल्म में काफी फिट नज़र आ रहे हैं वहीँ किंग खान ने इस बारे में खुलासा करते हुए बताया है कि उन्होंने फिट रहने के लिए टिप्स किससे लिए। दरअसल शाहरुख़ को ये टिप्स देने वाले और कोई नहीं बल्कि सलमान खान और ऋतिक रोशन हैं। आइये जानते हैं और क्या क्या कहा शाहरुख़ ने।

COVID-19 महामारी के दौरान अपने फिटनेस के लिए शाहरुख़ ने कहा," मैंने जिम टिप्स के लिए सलमान, ऋतिक को बुलाया।"

जब फिटनेस की बात आती है, तो सुपरस्टार शाहरुख खान मानना है कि वो , सलमान खान, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ से टिप्स लेना पसंद करते हैं। अपने 57वें जन्मदिन पर शाहरुख ने मुंबई में एक फैन इवेंट में शिरकत की, जहां उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें 'पठान' के लिए टोंड बॉडी मिली।

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता था कि क्या करना है, सुबाह थोडा देर होती है, मैं 45 मिनट के लिए जिम गया, जहां क्वारंटाइन के कारण किसी ट्रेनर को अनुमति नहीं दी गई थी। मैं वर्कआउट रूटीन को गूगल करता था और यहां तक ​​​​कि कॉल भी करता था। बड़े स्टार्स जैसे सलमान भाई, टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन और वो मुझे काफी कुछ बताते थे।"

शाहरुख चार साल बाद 'पठान' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। अभिनेता के 57वें जन्मदिन के मौके पर बुधवार को फिल्म के टीजर को भी रिलीज़ किया गया।

ट्रेलर की शुरुआत एक महिला द्वारा वॉयसओवर में ये कहते हुए होती है कि पठान को दुश्मनों ने पकड़ लिया था और अपने आखिरी मिशन पर उसे बहुत टॉर्चर किया गया था। आवाज काफी कुछ दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया जैसी लगती है। वॉयसओवर के बाद शाहरुख खान का परिचय धमाकेदार तरीके से होता है। वो एक अद्भुत फाइट सीन में शामिल होने के बाद अपने सेल से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीज़र में हमें दीपिका की एक झलक मिलती है, जो शाहरुख के साथ रोमांस करती और प्रभावशाली एक्शन सीन करती हुई दिखाई देती है। जॉन पठान यानि शाहरुख के विरोधी के रूप में नज़र आ रहे हैं जिसे उनकी तलाश है क्योंकि उन्हें ट्रकों, लड़ाकू विमानों, पानी और अन्य चीजों पर शाहरुख के खिलाफ लड़ते हुए देखा जाता है।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'पठान' 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story