×

Bollywood News: शमिता शेट्टी और राकेश बापत के बीच हुआ ब्रेकअप! जाने कितना सच, कितना फ़साना

Bollywood News: राकेश और शमिता के ब्रेकअप की खबर सुन इस कपल के चाहने वाले काफी मायूस होंगें। हालांकि अब शमिता शेट्टी सामने आईं हैं और उन्होंने इस खबर पर अपनी राय दी है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 11 March 2022 8:18 AM GMT
shamita Shetty and Rakesh Bapat
X

shamita Shetty and Rakesh Bapat(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Shamita Shetty and Rakesh Bapat Breakup News: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)और राकेश बापत (Rakesh Bapat) टी.वी के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस(Bigg Boss) में मिले थे और उसके बाद से ही दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। शो से निकलने के बाद भी शमिता शेट्टी और राकेश बापत दोनों को साथ बाहर घूमते फिरते और लंच-डिनर्स पर जाते और एंजॉय करते हुए देखा गया।

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापत (Rakesh Bapat) बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) की चार दीवारी में मिले थे। इसके बाद दोनों पहले दोस्ती और फिर प्यार की राह पर साथ चलने लगे। लेकिन अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स सामने आईं हैं जिसमें कहा गया है कि शमिता शेट्टी और राकेश बापत ने अपनी राहें एक दूसरे से अलग कर ली हैं।

राकेश और शमिता के ब्रेकअप की खबर सुन इस कपल के चाहने वाले काफी मायूस होंगें। हालांकि अब शमिता शेट्टी सामने आईं हैं और उन्होंने इस खबर को सिरे से नकार दिया है।शमिता ने ख़बरों को रुमर बताया है।और लोगों से इस तरह की अफवाफों पर ध्यान नहीं देने को कहा है।

बिग बॉस के बाद प्यार हो जाता है ख़त्म

दरअसल, ये हमेशा देखा गया है कि बिग बॉस में जो भी जोड़ियाँ बनती हैं वो बिग बॉस के घर के बाहर साथ नहीं निभा पातीं।चाहे हम बात करें गौहर खान (Gauhar khan)और कुशल टंडन(Kushal Tandon) की या कॉजोल की बहन तनीषा(Tanisha) और अरमान कोहली (Armaan Kohli)की।बहुत कम लोगो का प्यार अंजाम तक पंहुचा है।ऐसे में शमिता और राकेश के रिलेशनशिप को लेकर जो अफवाहें आ रहीं हैं उसपर लोगों ने जल्द ही विश्वास कर लिया। कुछ ही दिन पहले मीडिया रिपोर्ट ने क्लेम किया था कि दोनों एक्टर्स एक दूसरे से अलग हो गए हैं। खबर में कहा गया था कि 'दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और आपसी टकराव के चलते शमिता और राकेश ने अलग होने का फैसला लिया है।'

रूमर्स पर शमिता शेट्टी ने दिया जवाब

रूमर्स के बीच शमिता ने रियेक्ट किया है और कहा है कि - ये सारी खबरें रबिश हैं। सबसे हमारी दरख्वास्त है कि इस तरह के रूमर्स पर बिलीव न करें। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाल कर इस बात को साफ किया। बिग बॉस एक्ट्रेस ने उस खबर को भी साझा किया औऱ लिखा- 'हम आपसे गुजारिश करते हैं कि ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें, जो हमारे रिलेशन के लिए कही जा रही हैं। इनमें जरा भी सच्चाई नहीं है।'इसके बाद राकेश बापत ने भी शमिता का पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। रिपोर्ट के मुताबिक बापत के एक करीबी सोर्स के मुताबिक- 'दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है, दोनों की आपस में टक्कर होती रहती है जिसके चलते शमिता और राकेश ने अलग होने का फैसला किया है।"वहीँ दूसरी तरफ बिग बॉस के घर के बाहर आने के बाद से ही शमिता औऱ राकेश साथ साथ घूमते फिरते दिखते हैं, दोनों का शादी का इरादा है। इस बारे में शमिता ने एक इंटरव्यू में भी बताया था कि वह दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे. खबरों के मुताबिक शमिता और राकेश दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।



Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story