×

Bollywood News: सिद्धांत वीर के निधन के पीछे कौन जिम्मेदार, विवेक अग्निहोत्री ने बताई वजह

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: द कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री ने सिद्धांत वीर के निधन के पीछे टफ्फ एक्सरसाइज को जिम्मेदार बताया ।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Nov 2022 9:34 AM GMT
Siddhaanth Vir Surryavanshi Death
X

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death (Image Credit-Social Media)

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 11 नवंबर को जिम में वर्कआउट के दौरान कार्डियक अरेस्ट होने के बाद निधन हो गया। अब, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने इसपर ट्वीट करते हुए कहा है कि कैसे यूट्यूब ट्यूटोरियल और खराब आहार स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं। आइये जानते हैं क्या कुछ कहा है विवेक अग्निहोत्री ने इस बारे में।

कुसुम, वारिस और सूर्यपुत्र कर्ण जैसे अपने शो के लिए जाने जाने वाले अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का शुक्रवार (11 नवंबर) को 46 वर्ष की आयु में निधन हो गया। अभिनेता कथित तौर पर व्यायाम करते समय जिम में गिर गए। वो अपनी पत्नी एलेसिया राउत और दो बच्चों को पीछे छोड़ गए हैं।

अब, द कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट शेयर किया जहां उन्होंने कठोर आहार और एक्सरसाइज के बारे में बात की। जो लोग यूट्यूब ट्यूटोरियल से देखकर सीखते हैं और उन्हें फॉलो करते हैं।

उन्होंने बताया कि कोई भी आहार जिसे नाम से पढ़कर आपको गलत लग रहा है वो आपके लिए खराब है आपकी हेल्थ के लिए खराब है। कोई भी ग्रुप एक्सरसाइज या YouTube हेल्थ ट्यूटोरियल "विंडो शॉपिंग" जैसा है।

ट्विटर का सहारा लेते हुए उन्होंने लिखा, "जीएम। कोई भी आहार जिसे नाम से पढ़कर आपको गलत लग रहा है वो आपके लिए खराब है आपकी हेल्थ के लिए खराब है। कोई भी ग्रुप एक्सरसाइज या YouTube हेल्थ ट्यूटोरियल "विंडो शॉपिंग" जैसा है। आपका शरीर जानता है कि उसे क्या चाहिए।" सबसे अच्छा स्वास्थ्य टिप अपने शरीर को सुनना है। और इसे पसंद करें। #CreativeConsciousness।"

इससे पहले, उन्होंने अभिनेता की मौत की खबर पर रियेक्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा, "ये बहुत दुखद और दुखद है। बिना किसी चिकित्सकीय सलाह के अग्रेसिव बॉडी बनाने का पागलपन है और ये काफी खतरनाक है। हाइपर-जिमिंग एक अपेक्षाकृत नई घटना है, जिसे सोशल मीडिया के कारण प्रोत्साहन दिया जा रहा है। इसे निश्चित रूप से विनियमित करने की आवश्यकता है। समाज को पुनर्विचार करने की ज़रूरत है। ओह, सिद्धांत, ओम शांति।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद सिद्धांत का निधन हो गया। वो एक जिम में व्यायाम कर रहे थे, जब वो जमीन पर गिर गए और बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें 45 मिनट तक उनका इलाज किया और उन्हें ठीक करने की हर संभव कोशिश की, लेकिन उन्हें बचा नहीं सके।

गौरतलब है कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने कुसुम शो से अपने अभिनय की शुरुआत की। वो कसौटी जिंदगी की, कृष्णा अर्जुन और क्या दिल में है जैसे शो का भी हिस्सा थे। उन्होंने पहले एक्ट्रेस इरा से शादी की थी, जिनसे उन्होंने 2015 में तलाक ले लिया था। बाद में, वो साल 2017 में सुपर मॉडल अकेसिया के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उनकी पहली शादी से उनकी एक बेटी है और एलेसिया की पिछली शादी से एक बेटा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story