×

सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशन क्वीन मानती हैं : भूमि पेडनेकर

seema
Published on: 7 Oct 2017 9:23 AM GMT
सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशन क्वीन मानती हैं  : भूमि पेडनेकर
X

मुंबई : यहां आयोजित ग्लिटर एक्जीबिशन 2017 में शुक्रवार को उपस्थित हुईं अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि सोनम कपूर हमारे देश की फैशन दिवा हैं। वह बॉलीवुड की फैशन क्वीन हैं । भूमि पेडनेकर से यह पूछे जाने पर कि वह किसके स्टाइल की प्रशंसक हैं, उन्होंने कहा कि मैं वर्षों से सोनम कपूर की प्रशंसक रही हूं। मुझे लगता है कि वह गर्मजोशी से भरी हैं, जो उनके स्टाइल और चेहरे से झलकता है।"

यह भी पढ़ें…‘मेमोरीज’ की कहानी काफी रोचक व एकदम नई : रोहित रॉय

'दम लगा के हईशा' की अभिनेत्री ने अपनी भविष्य परियोजनाओं के बारे में भी जानकारी दी।

उन्होंने कहा, "मेरी आगामी फिल्म अभिषेक चौबे के साथ है, जिसका शीर्षक संभवत: 'चंबल' होगा। मैं इस बारे में अधिक जानकारी नहीं दे सकती। मुझे लगता है कि निर्देशक इस बारे में पहले बात करें, यही सही होगा। मैं आपको सिर्फ इतना बता सकती हूं कि हम जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।" भूमि इससे पहले 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' और 'शुभ मंगल सावधान' में काम कर चुकी हैं।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story