×

Bollywood News: बेटे के जन्म के बाद Sonam Kapoor पहली बार एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, परफेक्ट लुक में नजर आईं एक्ट्रेस

Sonam Kapoor: सोनम कपूर को बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर हैं और अपना मदरहुड एन्जॉय कर रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Nov 2022 11:37 AM GMT
Sonam Kapoor
X

Sonam Kapoor (Image Credit-Social Media)

Sonam Kapoor: सोनम कपूर को बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर हैं और अपना मदरहुड एन्जॉय कर रहीं हैं। सोनम हमेशा से ही अपने ड्रेसिंग सेन्स से अपने फैंस को इम्प्रेस करतीं आईं हैं। वहीँ इस बार भी सोनम के ऑउटफिट को लेकर चर्चा हो रही है।

एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी लाइफ के नए फेज को एन्जॉय कर रही हैं। इसी साल 20 अगस्त को, एक्ट्रेस और उनके पति आनंद आहूजा ने परिवार में अपने बेटे का वेलकम किया। कपल ने अपने बेटे का नाम वायु रखा है। सोनम इंस्टाग्राम पर बेटे की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बीच, न्यू मॉम को बुधवार को मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया।

Sonam Kapoor (Image Credit-Social Media)

इससे पहले आज सोनम को एयरपोर्ट पर शानदार अंदाज में देखा गया। इस दौराम एक्ट्रेस अकेले ही नज़र आईं उनके बेटे वायु उनके साथ नहीं दिखे।

Sonam Kapoor (Image Credit-Social Media)

सोनम ने फंकी प्रिंट्स के साथ एक हरे रंग का ऑउटफिट पहना हुआ था। साथ ही उन्होंने मैचिंग जैकेट पहनी हुई थी और ब्लैक कोट के साथ लुक को और भी ज़्यादा स्टाइलिश बनाया था।

Sonam Kapoor (Image Credit-Social Media)

साथ ही उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए हाई ब्लैक बूट्स, लेयर्ड चेन और मेसी बन को कैरी किया। सोनम ने अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए फंक्की सनग्लासेस भी पहने थे। वो एक फैशनिस्टा है!

Sonam Kapoor (Image Credit-Social Media)

इसके पहले सोनम ने अपने बेटे के जन्म के बाद अपने पति आनंद आहूजा को एक अप्प्रीसिएशन नोट लिखा था। जिसकी खूब चर्चा भी हुई थी। इसके साथ ही साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वो अपने पति को किस करती नज़र आ रहीं थीं। अपने नोट में सोनम ने उन्हें 'अमेजिंग पार्टनर ' कहा। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, "मेरे एंजेल पति के साथ मॉर्निंग वॉक। इन पिछले कुछ महीनों में मैं वाकई में सराहना करने और समझने में सक्षम रही हूं कि मुझे कितना अद्भुत साथी और पति मिला है। मेरी जरूरतों को ऊपर रखने के लिए धन्यवाद @anandahuja आपका अपना और मेरे स्वास्थ्य और खुशी के बारे में पोसेसिव होना। मुझे पता था कि आप एक ग्रेट डैड बनेंगे लेकिन आप समझ गए हैं कि एक अच्छे डैड होने के नाते आप सबसे अच्छे पति बन सकते हैं। मैं आपसे बेहद प्यार करती हूँ। #everydayphenomenal #vayusparents PS : आपका हाथ पकड़कर चलने पर दिल धड़कता है।" इस पर आनंद ने जवाब दिया, "सो स्वीट माय (बन्नी इमोजी)...और ये नया हैशटैग अच्छा है #VayusParents hahah!

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम जल्द ही शोम मखीजा की ब्लाइंड में नजर आएंगी, जिसमें पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story