×

Bollywood News: सीबीआई जाँच में सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत का हुआ खुलासा, जाँच हुई पूरी

Disha Salian Case: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने आखिरकार बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच पूरी कर ली है।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Nov 2022 1:50 PM GMT
Disha Salian Case
X

Disha Salian Case (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Sushant Singh Rajput's manager Disha Salian: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सलियन कथित तौर पर 2020 में मुंबई में गैलेक्सी रीजेंट बिल्डिंग की 14 वीं मंजिल से गिर गई थी, जैसा कि एक वरिष्ठ अधिकारी ने कथित तौर पर दावा किया था। वहीँ अब इस केस की जांच पूरी हो गयी है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने आखिरकार बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच पूरी कर ली है। जांच एजेंसी ने अपनी जांच में कहा है कि सालियान की मौत एक दुर्घटना थी। पता चला है कि वो अपने मुंबई के फ्लैट की मुंडेर से फिसल गई थी। गौरतलब है कि दिशा 8-9 जून, 2020 की रात मुंबई के मलाड स्थित गैलेक्सी रीजेंट बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिर गई थीं। जिसके बाद उनकी मौत हो गयी थी।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि , "चूंकि सालियान मामले में गंभीर आरोप लगाए गए थे और दावा किया गया था कि दो मौतें आपस में जुड़ी हुई थीं, क्योंकि सलियन ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए कुछ समय तक काम किया था, लेकिन उनकी मौत की विस्तार से जांच की गई है।" उन्होंने ये भी कहा कि दो मौतें दुर्भाग्य से जुड़ी हुई थीं। कथित तौर पर, जांच से पता चला है कि सलियन ने अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में अपने घर पर गेट-वेहर्स का आयोजन किया था। 8 जून की रात पार्टी थी। हालांकि, उस रात सालियान, जिसने शराब भी पी रखी थी अपना संतुलन खो बैठी और फिसल गई।

बता दें कि दिशा सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं और अभिनेता ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक भी व्यक्त किया था। उन्होंने लिखा था, "ये बेहद दुखी करने वाली खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। आपकी आत्मा को शांति मिले।"

गौतलब है कि सुशांत ने 2008 में टेलीविजन शो किस देश में है मेरा दिल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालाँकि, वो पवित्र रिश्ता में मानव के रूप में घर घर पॉपुलर हो गए और उन्हें लोगो ने खूब पसंद भी किया। जल्द ही, उन्होंने 2013 की रिलीज़ काई पो छे के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और अपने प्रदर्शन के साथ कई अवार्ड भी जीते।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story