×

Bollywood News Today: देखें आज बॉलीवुड में क्या चल रहा बवाल, पढ़ें ये बड़ी खबरें

Bollywood News Today: बॉलीवुड की सभी हलचल जानने के लिए आइये एक नज़र इन टॉप ख़बरों को देख लेते हैं। आखिर क्या कर रहे हैं आपके पसंदीदा स्टार्स आज।

Shweta Srivastava
Published on: 30 July 2022 9:41 AM GMT
Bollywood News Today
X

Bollywood News Today (Image Credit-Social Media)

Bollywood News Today: बॉलीवुड की सभी हलचल जानने के लिए आइये एक नज़र इन टॉप ख़बरों को देख लेते हैं। आखिर क्या कर रहे हैं आपके पसंदीदा स्टार्स आज।

Janhvi Kapoor On Ranveer Nude Photo: रणवीर सिंह के बचाव में आईं जाह्नवी,कह दी ये बात

Janhvi Kapoor On Ranveer Nude Photo (Image Credit-Social Media)

Janhvi Kapoor On Ranveer Nude Photo: जहाँ एक तरफ रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट के लिए चर्चा में हैं वहीँ बी टाउन के कई सितारे उनके बचाव में आ गए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने रणवीर का बचाव किया है। रणवीर सिंह के फोटोशूट से नाराज़ लोग उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग कर रहे हैं। साथ ही उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी गयी है। वहीँ अब बॉलीवुड सेलेब्स उनके सपोर्ट में उठ खड़े हुए हैं। दरअसल जाह्नवी कपूर एक कार्यक्रम में शिरकत करने दिल्ली पहुंचीं ऐसे में उनसे रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बारे में पुछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ये उनकी कलात्मक स्वतंत्रता है इसके बाद जाह्नवी ने कहा कि,'मुझे नहीं लगता कि किसी को भी उनकी कलात्मक स्वतंत्रता के लिए सजा देनी चाहिए।' गौरतलब है कि जाह्नवी के पहले एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि,'अगर कोई इस फोटोशूट से आहत हुआ है तो तस्वीरें ना देखें। इसके अलावा फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने तो सोशल मीडिया पर एक पोल भी किया था जिसमे उन्होंने रणवीर की तस्वीरों को लेकर सवाल किये थे।

सैफ अली खान को उनके लापरवाह रवैये के लिए डायरेक्टर ने मारा थप्पड़,बोले बाप का दिया बहुत कुछ है, छोड़ दो काम

Saif Ali Khan (Image Credit-Social Media)

Saif Ali Khan: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान हमेशा से ही अपनी एक्टिंग स्किल और टैलेंट के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में ज़्यादातर फिल्मों को काफी सोच समझ कर चुना लेकिन इस बीच उन्हें कई फ्लॉप फिल्मों का दंश भी झेलना पड़ा। ऐसे में काफी साल के बाद एक फिल्म निर्देशन ने बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म कच्चे धागे के सेट पर सैफ को उनके लापरवाह रवैये के लिए थप्पड़ मारा था। दरअसल एक्टर मुकेश खन्ना के साथ अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि एक बार उन्होंने सैफ के लापरवाह रवैये के चलते उन्हें थप्पड़ मारा था। वो फिल्म कच्चे धागे की शूटिंग कर रहे थे जिसमे सात कैमरे एक साथ लगाए गए थे और एक चलती ट्रैन का शॉट था। लेकिन सैफ शूट में कोपरेट नहीं कर रहे थे एक्शन बोलते ही सैफ नाचने लगते थे ऐसे में शूटिंग को रद्द करना पड़ा और जब टीनू ने सैफ से पुछा कि वो ऐसा क्यों कर रहे थे तो जवाब में उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि उन्हें काफी गुस्सा आ गया। सैफ ने कहा कि ट्रैन की आवाज़ सुनते ही उनका मन नाचने का करने लगता था। इस बात पर टीनू ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ पड़ते ही सैफ ज़मीन पर गिर गए। इसके बाद सैफ अपनी पत्नी अमृता के साथ उनके पास माफ़ी मांगने आये तो टीनू ने उनसे कहा आपको तकनीशियन का सम्मान करना चाहिए और अगर आप नहीं कर सकते तो आप काम मत करिये। टीनू ने सैफ से कहा नवाब के बेटे हो ना, बाप का दिया बहुत कुछ है, छोड़ दो काम करना, क्यों करते हो मेहनत। बस लोगों का अपमान मत करो। फिलहाल सैफ ने उनसे सॉरी बोलकर अपनी गलती को स्वीकार किया था।

Pushpa 2: सामने आया अल्लू अर्जुन का 'पुष्पा 2' का स्वैग वाला लुक,फैंस कर आरहे तारीफ

Pushpa 2: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अब पैन इंडिया स्टार कहा जाता है वो अपनी फिल्म पुष्पा के बाद से न सिर्फ साउथ ऑडियंस के बीच काफी प्रिय हो गए वहीँ

वो हिंदी ऑडियंस के बीच भी काफी पसंद किये जा रहे हैं। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा जहाँ लोगों को बेहद पसंद आई थी वहीँ इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से सभी को इंतज़ार है। वहीँ अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट में पुष्पा यानि अल्लू अर्जुन का लुक सामने आया है।

उनका लुक देखकर फैंस काफी खुश है और अल्लू की तारीफ करते नहीं थक रहे।

Ranveer Deepika: रणवीर को पूरे कपड़ों में देखकर खुश हुए फैंस,दीपिका के साथ उतरे रैंप पर और कर लिया किस

Ranveer Deepika Ramp Look: बॉलीवुड के हॉट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रैंप लुक काफी वायरल हो रहा है। रणवीर की न्यूड तस्वीरों के बाद अब उन्हें पूरे कपड़ों में देखना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। मौका था मिजवां कल्चर शो' के 10 साल पूरे होने का। ऐसे में कपल काफी खुबसुरती के साथ रैंप पर आया। इस दौरान रणवीर और दीपिका ने एक दूसरे को किस भी किया।

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा की हनीमून की तस्वीरें हुईं वायरल, बोल्ड ऑउटफिट में पूल डांस करती आईं नज़र

Nidhi Jha Bold Videos :भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा ने कुछ दिन पहले ही भोजपुरी एक्टर यश से शादी की है। दोनों की शादी के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं।

वहीँ कपल को उनके फैंस और सेलेब्स शुभकामनाये देते भी नज़र आ रहे हैं। अब दोनों के हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story