×

Bollywood News: दिल टूटने के बाद Ira Khan को हो गया था Nupur Shikhare से प्यार, ऐसी थी Aamir Khan की बेटी की लव स्टोरी!

Ira Khan Nupur Shikhare Love Story: क्या आप जानते हैं कि आयरा और नूपुर की पहली मुलाकात कहाँ कब और कैसे हुई थी और ये दोनों कैसे एक दूसरे के प्यार में दीवाने हुए।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Nov 2022 7:08 AM GMT
Ira Khan Nupur Shikhare Love Story
X

Ira Khan Nupur Shikhare Love Story(Image Credit-Social Media)

Ira Khan Nupur Shikhare Love Story: आमिर खान की बेटी आयरा खान अब नुपुर शिखारे से सगाई कर चुकी हैं। आयरा आमिर और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। स्टार किड काफी लंबे समय से नूपुर के साथ रिश्ते में है। और हाल ही में आयरा और नूपुर ने अपने रिश्ते को नेक्स्ट स्टेज पर ले जाने का फैसला किया है। उन्होंने एक आधिकारिक सगाई समारोह में अपने रिश्ते को औपचारिक रूप दिया। उसी के लिए, आमिर, उनकी पूर्व पत्नी किरण राव और बेटे आज़ाद ने आयरा की इंगेजमेंट सेरेमनी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। ये सेरेमनी मुंबई में 18 नवंबर को सम्पन्न हुई। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आयरा और नूपुर की पहली मुलाकात कहाँ कब और कैसे हुई थी और ये दोनों कैसे एक दूसरे के प्यार में दीवाने हुए। तो आइये हम आपको बताते हैं इन दोनों की लव स्टोरी।

कैसे हुई आयरा और नूपुर की पहली मुलाकात

आयरा खान का साल 2020 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड , मिशाल कृपलानी के साथ ब्रेकअप हो गया था। आमिर खान को पर्सनल ट्रेनिंग के लिए नूपुर शिखरे उनके घर आते थे। आयरा को पिता आमिर के फिटनेस कोच नूपुर से प्यार हो गया। उन्होंने एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना शुरू किया और एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने लगे। दोनों ने दोस्त के रूप में शुरुआत की और आखिरकार प्यार हो गया।

अकसर होने लगीं मुलाकातें

एक-दूसरे के प्यार में पड़ने के बाद आयरा और नूपुर ने डेटिंग शुरू कर दी। हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर गोपनीयता बनाए रखी। रिपोर्ट्स की मानें तो इन लवबर्ड्स ने महाबलेश्वर में आमिर के फार्महाउस पर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम भी बिताया।

आयरा नूपुर शिखारे के साथ एक प्रतिबद्ध रिश्ते में थी,आयरा ने उन्हें अपनी माँ रीना दत्ता से मिलवाया। इसके बाद दोनों ने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी और फिर इस कपल ने इसे ऑफिशल रूप से कबूल कर लिया। दूसरी ओर, आयरा भी नूपुर की फॅमिली के साथ एक अच्छा रिश्ता शेयर करती है।

लंबे समय तक सीरियस रिलेशनशिप में रहने के बाद आयरा ने आखिरकार नूपुर को अपने बॉयफ्रेंड के रूप में सोशल मीडिया पर इंट्रोड्यूस किया। स्टार किड का सोशल मीडिया हैंडल नूपुर के साथ बिताए खूबसूरत पलों से भरा पड़ा है। जन्मदिन मनाने से लेकर रोमांटिक डेट नाइट्स तक, आयरा और नूपुर ने अपने जीवन और लव लाइफ को हमेशा खुल कर जिया है। और अब ये दोनों एक और खूबसूरत रिश्ते में बंधने को तैयार हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story