×

Pathaan: शाहरुख 'झूमे जो पठान' गाने के लिए क्यों हो रहे ट्रोल, बहुत नाराज हो रहे यूजर

Bollywood Song Jhoome jo Pathaan: पठान के अपने नए गाने 'झूमे जो पठान' ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। कुछ नेटिज़न्स ने इस गाने को लेकर कई नेगेटिव कमैंट्स किये और स्टार्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Dec 2022 2:05 PM GMT
Pathaan Song
X

Pathaan Song (Image Credit-Social Media)

Bollywood Song Jhoome jo Pathaan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने गुरुवार को पठान के अपने नए गाने से इंटरनेट पर आग लगा दी। झूमे जो पठान टाइटल वाला ये गाना अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया है और इसे शाहरुख और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है। गाने में किंग खान और डीपी अपने परफेक्ट डांसिंग टैलेंट को दिखाते नज़र आ रहे हैं साथ ही उन्होंने अपनी केमिस्ट्री से स्क्रीन पर आग लगा दी है। लेकिन, हमेशा की तरह, कुछ नेटिज़न्स ऐसे भी थे जिन्होंने इस गाने को लेकर भी कई नेगेटिव कमैंट्स किये और स्टार्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

'झूमे जो पठान' आउट

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैंस काफी खुश हैं क्योंकि पठान का दूसरा गाना आखिरकार ऑनलाइन रिलीज़ हो गया है। बेशर्म रंग के इंटरनेट पर आग लगाने के 10 दिन बाद, इस मच अवेटेड फिल्म के निर्माताओं ने आज डांस नंबर झूमे जो पठान को रिलीज़ कर दिया गया है।

रफ लुक और अपने सिक्स पैक्स को फ्लॉन्ट करते हुए, SRK पहले से कहीं ज्यादा हॉट लग रहे हैं साथ ही दीपिका के साथ वो इस ट्रैक की बीट्स पर थिरकते नज़र आ रहे हैं। दिवा भी काफी हॉट आउटफिट पहने हुए अपने डांसिंग टैलेंट को सबके सामने बखूबी बयां करती नजर आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर आग लगाने के लिए काफी है।

जहाँ दोनों के फैंस इनकी केमिस्ट्री की तारीफ करते नहीं थक रहे वहीँ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दोनों को ट्रोल करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, "शाहरुख बेबी, ये अब 90 का दशक नहीं है, अमिताभ बच्चन की तरह बनिए और ये खुद को भुनाने के लिए कुछ गंभीर सिनेमा करने का समय है।" दूसरे यूजर में लिखा," यह तब होता है जब एक संगीत निर्देशक को 'अच्छे' संगीत के बजाय 'हिट' संगीत देने के लिए मजबूर किया जाता है।"

शाहरुख के ट्वीट के नीचे एक कमेंट में लिखा है, "लोग इस फिल्म का बहिष्कार क्यों कर रहे हैं? ये फिल्म वैसे भी फ्लॉप होने वाली है। बस इसकी क्वालिटी देखें। मैं इसे देखने के लिए अपनी गाढ़ी कमाई खर्च नहीं करूंगा।"






पठान अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने को तैयार है। स्पाई थ्रिलर को सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित किया गया है और यशराज फिल्म्स द्वारा बैंकरोल किया गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story