×

Bollywood News: फोन भूत स्टार Katrina Kaif ने शेयर किये फिल्म के BTS मोमेंट्स, सिद्धांत और ईशान के साथ मस्ती करतीं आईं नज़र!

BTS moments of Phone Bhoot: फिल्म के बिहाइंड द सीन पिक्चर्स को कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। जिसमे उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Nov 2022 9:56 AM GMT (Updated on: 4 Nov 2022 10:02 AM GMT)
BTS moments of Phone Bhoot
X

BTS moments of Phone Bhoot (Image Credit-Social Media)

BTS moments of Phone Bhoot: अपनी मच अवेटेड फिल्म फोन भूत की रिलीज के बाद इस फिल्म की स्टार कास्ट काफी एक्ससाइटेड है जिसे सेलिब्रेट करते हुए फिल्म की लीड कटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कुछ बेहतरीन बिहाइंड द सीन्स पिक्चरस शेयर की हैं। इन तस्वीरों से साफ़ बयां हो रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें कितना मज़ा आया होगा। आइये देखते हैं इन मज़ेदार तस्वीरों को।

कैटरीना कैफ अपनी नई फिल्म फोन भूत की रिलीज़ की बाद काफी एक्टिव नज़र आ रहीं हैं जहाँ इन सितारों ने फिल्म के प्रमोशन में बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया वहीँ अब फिल्म को काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिलता भी नज़र आ रहा है। फिल्म को कई लोग पसंद कर रहे हैं तो कुछ को इस फिल्म में ज़्यादा मज़ा नहीं आई। लेकिन फिलहाल अभी तक के रिव्यु के साथ ये कहा जा सकता है कि फिल्म हिट हो सकती है।

वहीँ इस फिल्म से जुडी कुछ खास बिहाइंड द सीन पिक्चर्स को कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। एक्ट्रेस ने कई तस्वीरों की एक सीरीज को शेयर किया है जिसमे उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नज़र आ रहे हैं। उन्होंने अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए पॉपकॉर्न, घोस्ट और रेड फोन इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा है, "फ़ोन भूत आउट नाउ ओनली इन सिनेमाज. सी यू देअर," इन तस्वीरों में दिखाया गया है कि इस प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के साथ साथ पूरी स्टार कास्ट ने कितनी मस्ती की है।

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ फिलहाल सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वो श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ नज़र आएंगीं और फरहान अख्तर की निर्देशित फिल्म जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ अभिनय करती हुई दिखाई देंगीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story