×

Priyanka Chopra ने बेटी के साथ मनाया क्रिसमस का जश्न, वीडियो शेयर कर कहा इसे "मैजिकल"

Priyanka Chopra: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने क्रिसमस का जश्न मनाते हुए न्यू जर्सी में छुट्टियां मनाते हुए बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए एक वीडियो शेयर किया हैं और इन पलों को प्रियंका ने मैजिकल कहा है।

Anushka Rati
Published on: 25 Dec 2022 9:53 AM GMT
Priyanka Chopra ने बेटी के साथ मनाया क्रिसमस का जश्न, वीडियो शेयर कर कहा इसे मैजिकल
X

Celebrating Christmas with daughter (image: social media)

Priyanka Chopra Instagram Post: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिसमस के मौके पर अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जहां आज कुछ देर पहले ही प्रियंका ने बिस्तर पर आराम करते हुए और अपने कमरे से सुंदर मौसम को देखते हुए मालती के साथ समय बिताते हुए एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। जिसमें प्रियंका ने अपने एक्सपीरियंस को "मैजिकल" बताया। एक्ट्रेस प्रियंका और उनके सिंगर पति निक जोनास इन दिनों न्यू जर्सी में अपनी बेटी के साथ छुट्टियां बिता रहें हैं।

देखिए पोस्ट

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बिस्तर पर अपना हाथ और अपनी बेटी के पैर दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जहां मालती के पैरों में काला धागा बंधा हुआ था। उन्हें मैरून पैंट पहने देखा जा सकता है। प्रियंका ने भी ऐसा ही धागा अपनी कलाई पर पहना था। उसने अपने कमरे से ब्यूटीफुल नेचर सीन्स दिखाया है। बालकनी में एक फूलदान के साथ एक टेबल के साथ कुशन के साथ एक सोफा है। पहाड़ों और हरियाली वाले बैकग्राउंड में, वीडियो में एक साफ और नीला आकाश दिखाई देता है।


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "सुबह की चुस्कियों और क्रिसमस मैजिक के लिए एक बड़ी हां।" उसने अपनी क्लिप पर ट्विंकलिंग लाइट्स गाना जोड़ा।


जहां हाल ही में प्रियंका ने न्यूजर्सी में क्रिसमस की रोशनी देखने के लिए पति निक और बेटी मालती के साथ बाहर निकलते हुए तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की और लिखा, "बिल्कुल सही सर्दियों के दिन।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक ईसाई और एक हिंदू रीति-रिवाज से निक से शादी की थी। दो महीने की डेटिंग के बाद ही उनकी सगाई हुई थी। बाद में, जोड़े ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी आयोजित किए। इस साल की शुरुआत में, दंपति माता-पिता बने और सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया।

प्रियंका अब लव अगेन और एंडिंग थिंग्स जैसी हॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी। वह प्राइम वीडियो वेब सीरीज, सिटाडेल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगी। रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, विज्ञान-फाई नाटक श्रृंखला पैट्रिक मॉर्गन द्वारा निर्देशित है और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द फरहान अख्तर की फिल्म "जी ले जरा" भी साइन किया है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी होंगी। यह फिल्म फरहान की पिछली फिल्म दिल चाहता है (2001) की तरह तीन प्रमुख कैरेक्टर्स की दोस्ती की कहानी बताएगा। यह फिल्म फरहान के निर्देशन में बॉलीवुड में वापसी करेगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story