Karan Johar ने सालों बाद किया रिवील, जानिए कौन है उनके बच्चों की मम्मी

Karan Johar Children's: करण जौहर द्वारा किया गया एक कमेंट सुर्खियों में छा गया है, दरअसल उस कमेंट में करण जौहर ने अपने बच्चों की मां के बारे में बताया है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Aug 2024 9:51 AM GMT
Karan Johar Childrens
X

Karan Johar Children's (Photo- Social Media)

Karan Johar Children's: बॉलीवुड प्रोड्यूसर और निर्देशक करण जौहर किसी न किसी कारणवश सुर्खियों में बनें रहते हैं, कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी यूं ही ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। करण जौहर बॉलीवुड के एक ऐसे प्रोड्यूसर हैं, जिन्हें सबसे अधिक ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, बहुत से लोग तो उन्हें नेपोटिज्म का बाप भी कहते हैं। इसी बीच करण जौहर द्वारा किया गया एक कमेंट सुर्खियों में छा गया है, दरअसल उस कमेंट में करण जौहर ने अपने बच्चों की मां के बारे में बताया है।

करण जौहर का बड़ा खुलासा

अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाले करण जौहर इस समय अपनी वेब सीरीज "कॉल मी बी" की वजह से लाइमलाइट में हैं, सीरीज का ट्रेलर सामने आ चुका है, करण जौहर अपनी इस वेब सीरीज के जरिए अनन्या पांडे को ओटीटी प्लेटफार्म पर लॉन्च कर रहें हैं। बता दें कि करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, काम के साथ ही करण अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं, अभी हाल ही में करण जौहर ने अपनी बेटी रूही का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनकी बेटी रूही सिरी से बात करते नजर आ रही है।


रूही के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए करण जौहर से पूछा कि, "रूही की मां कौन है , क्या कोई मुझे बता सकता? मैं बहुत कंफ्यूज हूं।" अब करण जौहर ने इस यूजर को करारा जवाब देते हुए लिखा है, "मैं हूं उसकी मां, मैं तुम्हारे कन्फ्यूजन को लेकर बहुत परेशान था, इस वजह से मुझे तुम्हारे सवाल का जवाब देना पड़ा।" करण जौहर के इस कॉमेंट पर बहुत से यूजर्स रिएक्ट कर रहें हैं और करण जौहर की तारीफ कर रहें हैं।

करण जौहर के हैं दो बच्चे

करण जौहर ने आज तक शादी नहीं की है, लेकिन उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी। बेटे का नाम यश है, जबकि बेटी का नाम रूही जौहर है। करण जौहर के बच्चों का जन्म 7 फरवरी 2017 को हुआ था, सेरोगेसी के जरिए करण जौहर पिता बने थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story