×

कंगना करोड़ों की मालकिन: बना ली इतनी संपत्ति, 1 मूवी का लेती हैं इतने करोड़

बॉलीवुड की मर्णिकर्णिका और क्वीन कंगना रनौत ने सिर्फ 15 साल के करियर में इडंस्ट्री में काफी नाम कमा लिया है। इस दौरान कंगना को राष्ट्रीय पुरस्कार के साथ ही कई प्रतिष्ठित फिल्मों के लिए सम्मानित भी किया जा चुका है।

Newstrack
Published on: 9 Sep 2020 10:29 AM GMT
कंगना करोड़ों की मालकिन: बना ली इतनी संपत्ति, 1 मूवी का लेती हैं इतने करोड़
X
बॉलीवुड की मर्णिकर्णिका और क्वीन कंगना रनौत ने सिर्फ 15 साल के करियर में इडंस्ट्री में काफी नाम कमा लिया है। कंगना को % पद्मश्री से भी सम्मानित किया है।

मुंबई: बॉलीवुड की मर्णिकर्णिका और क्वीन कंगना रनौत ने सिर्फ 15 साल के करियर में इडंस्ट्री में काफी नाम कमा लिया है। इस दौरान कंगना को राष्ट्रीय पुरस्कार के साथ ही कई प्रतिष्ठित फिल्मों के लिए सम्मानित भी किया जा चुका है। और तो और एक्ट्रेस कंगना को भारत सरकार ने पद्मश्री से भी सम्मानित किया है। जिसे कमाने में लोगों की उम्र बीत जाती है, कंगना ने महज 15 सालों में कर दिखाया है। चलिए बताते हैं कि कंगना रनौत कुल कितनी संपत्ति की मालकिन हैं।

ये भी पढ़ें... उद्धव पर खतरा: घर पर पहुंचे कुछ संदिग्ध लोग, अलर्ट हुई महाराष्ट्र सरकार

Kangana Ranaut (फोटो- सोशल मीडिया)

कुल संपत्ति 13 मिलियन डॉलर

एक्ट्रेस कंगना रनौत की अधिकतर कमाई फिल्म और ब्रांड एंडोर्समेंट से ही होती है। इसके अलावा उनका अपना क्लोदिंग लाइन भी है जिसका नाम Vero Moda है। कंगना ने बॉलीवुड के लिए कई फिल्मों में काम किया, जोकि सुपरहिट भी रहीं।

इसके साथ ही फिल्मी हस्तियों की कमाई और संपत्ति की जानकारी रखने वाली वेबसाइट caknowledge.com और अन्य कई सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कंगना रनौत की कुल संपत्ति 13 मिलियन डॉलर मतलब की लगभग 96 करोड़ रुपए है।

Bollywood queen (फोटो- सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें...LAC में युद्ध शुरू: दोनों सेना बिल्कुल तैयार, हजारों सैनिक और भारी हथियार तैनात

एक फिल्म के 11 करोड़ रुपए

एस्ट्रेस कंगना रनौत की सालभर की कमाई लगभग 7.5 करोड़ रुपए बताई जाती है। कंगना अभिनेत्री के साथ ही फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं कंगना रनौत एक फिल्म करने के 11 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

वहीं ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए कंगना रनौत 1-1.5 करोड़ रुपए मेहनताना लेती हैं। बीते कुछ सालों में कंगना के नेटवर्थ में लगभग 37 प्रतिशत का उछाल आया है। दूसरी तरफ कंगना रनौत ने रियल स्टेट में काफी पैसे लगाया हैं।

Bollywood actress Kangana Ranaut (फोटो- सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें...कंगना की बड़ी जीत: हार मान गई उद्धव सरकार, आ गया बॉम्बे हाईकोर्ट का आदेश

कंगना रनौत की आलीशान प्रॉपर्टी

मुंबई में उनका शानदार रेसीडेंस और प्रोडक्शन हाउस है। साथ ही हिमाचल के मनाली में भी कंगना रनौत की काफी आलीशान प्रॉपर्टी है।

अब कंगना की गाड़ियों की बात करें, तो कंगना रनौत के पास बीएमडब्लू 7 सीरीज औऱ मर्सिडीज बेंज जीएलई एसयूवी है। बता दें, कंगना रनौत ने हाल ही में आई पंगा(2020) मूवी, मर्णिकर्णिका(2019), क्वीन(2013), तनू वेड्स मनु(2011), तनू वेड्स मनु रिटर्न(2015), जज मेंटल है क्या(2019) और भी कई फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें...बड़ी खबर: 2020-2021 से नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में नहीं मिलेगा आरक्षण का लाभ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story