×

Kangana Ranaut: कंगना रनौत के घर आईं खुशियां, सुनते ही फैंस दे रहें खूब बधाईयां

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने फैंस के साथ एक ऐसी खुशखबरी शेयर की है, जिसे सुन फैंस और यूजर्स उन्हें बधाईयां देने में जुट चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Oct 2023 7:27 AM GMT (Updated on: 20 Oct 2023 7:52 AM GMT)
Kangana Ranaut
X

Kangana Ranaut (Photo- Social Media)

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म "तेजस" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। फिल्म का प्रमोशन कंगना रनौत जोरों-शोरों से कर रहीं हैं, और इसी बीच उन्होंने अपने फैंस के साथ एक ऐसी खुशखबरी शेयर की है, जिसे सुन फैंस और यूजर्स उन्हें बधाईयां देने में जुट चुके हैं। तो आइए आपको भी बताते हैं कि आखिरकार वो गुड न्यूज क्या है?

कंगना रनौत बनीं बुआ

कंगना रनौत अक्सर ही किसी ना किसी कारणवश चर्चा में बनीं रहती हैं। कभी अपने काम को लेकर, तो कभी विवादों की वजह से। हालांकि इस बार वह किसी बेहद ही खास कारणवश सुर्खियों में हैं। दरअसल कंगना रनौत बुआ बन गईं हैं और इसी खुशी को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर साझा किया है। कंगना रनौत की भाभी ऋतु रनौत ने आज एक बेबी बॉय को जन्म दिया है, जिसकी पहली झलक भी पंगा क्वीन ने दिखा दी है।


बुआ बनने पर कंगना रनौत ने जाहिर की अपनी खुशी

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कुछ देर पहले ही हॉस्पिटल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना रनौत अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई दे रहीं हैं। किसी में वह अपनी मां के साथ नन्हे बेबी को लिए हुए हैं तो किसी तस्वीर में उनका भाई अक्षत और बहन रंगोली भी नजर आ रहें हैं। तस्वीर में साफ-साफ घर में आए नन्हे मेहमान की झलक देखी जा सकती है।


नाम का भी कर दिया ऐलान

कंगना रनौत ने बुआ बनने की खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की ही है, साथ ही बेबी बॉय के नाम का भी खुलासा कर दिया है। कंगना ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "आज इस सौभाग्यपूर्ण दिन पर हमारे परिवार को संतान प्राप्ति हुई है, मेरे भाई अक्षत रनौत और उनकी धर्मपत्नी ऋतु रनौत को सौभाग्य से पुत्र प्राप्ति हुई है। इस तेजस्वी एवं मन मोह लेने वाले बालक का नाम हमने अक्ष्वथामा रनौत ( Ashwatthama Ranaut) रखा है। आप सब हमारे परिवार के नये सदस्य को आशिर्वाद दे, हम अपनी असीम प्रसन्नता आप सब के साथ बाँटते हैं.....आपके आभारी। रनौत परिवार।"

फैंस दे रहें बधाईयां

कंगना रनौत का ये पोस्ट सामने आते ही फैंस एक्ट्रेस और उनके परिवार को बधाई देने में जुट चुके हैं। सभी भर-भर कर प्यार लुटा रहें हैं। हालांकि वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो बेबी बॉय के नाम को लेकर आपत्ति जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "दुर्योधन रख लेते, अभी भी टाइम है चेंज कर लो।" दूसरे ने लिखा, "अक्ष्वथामा को कृष्णा ने मारा था, वह बहुत ही बुरा व्यक्ति था, इसलिए नाम चेंज कर दो।" इसी तरह और भी लोग नाम को लेकर प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story