×

Ranveer Nude Photoshoot: आज रणवीर सबको बताई सच्चाई, न्यूड फोटोशूट पर बोले दीपिका के पति

Ranveer Singh Nude Photoshoot: मुंबई पुलिस के करीबी सूत्रों से पता चाला कि पुलिस अधिकारियों को दिए अपने बयान में, रणवीर ने कहा कि उन्होंने विवादास्पद तस्वीरें अपलोड नहीं की हैं।

Anushka Rati
Published on: 30 Aug 2022 4:13 AM GMT
Ranveer Nude Photoshoot: आज रणवीर सबको बताई सच्चाई, न्यूड फोटोशूट पर बोले दीपिका के पति
X

Nude photoshoot controversy (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Ranveer Singh Nude Photoshoot: रणवीर सिंह अभिनेता के खिलाफ दर्ज किए गए नग्न फोटोशूट मामले में मुंबई पुलिस के सामने पेश हुए। 'बेफिक्रे' अभिनेता इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए सुबह सात से साढ़े नौ बजे के बीच चेंबूर पुलिस थाने में पेश हुए थे।

आइए जाने मुंबई पुलिस से क्या बोले रणवीर सिंह (Ranveer Singh Latest News)

मुंबई पुलिस के करीबी सूत्रों से पता चाला कि पुलिस अधिकारियों को दिए अपने बयान में, रणवीर ने कहा कि उन्होंने विवादास्पद तस्वीरें अपलोड नहीं की हैं। इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस बात का अहसास नहीं था कि फोटोशूट उनके लिए परेशानी का सबब बनेगा।

बाजीराव मस्तानी' के अभिनेता को पिछले हफ्ते पुलिस ने तलब किया था, लेकिन उन्होंने अधिकारियों को पत्र लिखकर और समय मांगा था, क्योंकि वह अपनी शूटिंग में व्यस्त थे और शहर से दूर थे। लेकिन अभिनेता ने आखिरकार समय निकाला और सोमवार सुबह पुलिस थाने में पेश हुए। फोटोग्राफर आशीष शाह ने बताया था कि उन्होंने रणवीर की न्यूड तस्वीरें शूट की थीं।

आगे पढ़े क्या हुआ था फोटोशूट के बाद रणवीर सिंह के साथ

एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के एक पदाधिकारी की शिकायत के आधार पर रणवीर सिंह के खिलाफ पिछले महीने चेंबूर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। ऐसा तब हुआ जब रणवीर ने पेपर नाम की एक इंटरनेशनल मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिए। सोशल मीडिया प्रभावितों ने इस बोल्ड फोटोशूट को हॉलीवुड आइकन बर्ट रेनॉल्ड्स को श्रद्धांजलि के रूप में जोड़ा , जिन्होंने रणवीर के समान मुद्रा में बफ में पेश किया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story