×

Cirkus Teaser Release: आइये जाने रणवीर स‍िंंह की फिल्म सर्कस के बारे में, टीजर में दिखा सितारों का मेला

Cirkus Movie Teaser: रोहित शेट्टी की इस कॉमेडी ऑफ़ एरर में रणवीर सिंह ने दोहरी भूमिका निभाई है, जो 1960 के दशक के 'सरल समय' में सेट है।

Anushka Rati
Published on: 28 Nov 2022 12:29 PM GMT
Ranveer Singh
X

Cirkus Teaser (image: social media)

Bollywood Cirkus Movie Teaser: आपको बता दें कि फिल्म सर्कस के टीजर में बॉलीवुड के कई सितारों की भीड़ दिखाई गई है। साथ ही इस फिल्म में 1960 के दौर की कहानी के किस्से गढ़े गए हैं। फिल्म की आधी कास्ट गोलमाल की याद दिलाती है। ये फिल्म का टीजर कम और ट्रेलर अनाउंसमेंट ज्यादा है। फिल्म का ट्रेलर 2 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा और फिल्म सर्कस का ये ट्रेलर ऐसा होगा जो फैंस को 1960 में लेकर जाएगा।

नीचे देखिए फिल्म सर्कस का टीजर

रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सर्कस का टीजर-कम-ट्रेलर अनाउंसमेंट मेकर्स ने सोमवार यानी के आज रिलीज किया है। यह फिल्म, विलियम शेक्सपियर की "ए कॉमेडी ऑफ एरर्स" का कन्वर्जन है, जिसमें रणवीर सिंह ने अपने करियर में पहली बार दोहरी भूमिका निभाई है। टीज़र में रणवीर और बाकी कलाकारों को फिल्म की यूएसपी के बारे में बताया गया है और बताया गया है कि 1960 के दशक में यह अच्छा क्यों है।

साथ ही टीज़र फिल्म से कुछ भी डिस्प्लेयड नहीं करता है, इसमें एक सर्कस के बाहर बैठे सभी कलाकार दर्शकों से बात कर रहे हैं। संजय मिश्रा और जॉनी लीवर दर्शकों का 60 के दशक में वेलकम करते हैं, 'अच्छे पुराने दिन' जब बच्चे अपने दादा-दादी से गूगल करने के बजाय उनसे सवाल पूछते थें। इसके बाद हमें रणवीर सिंह की एक झलक मिलती है - उनमें से दो - जैसा कि वे कहते हैं कि सर्कस उस समय की कहानी है 'जब माता-पिता का प्यार सोशल मीडिया लाइक्स से ज्यादा महत्वपूर्ण था'।

कुछ गुदगुदाने वाले और अंदरूनी चुटकुले आते हैं, जिसमें मुकेश तिवारी गोलमाल (रोहित शेट्टी की एक और फिल्म) से अपनी एक प्रसिद्ध पंक्ति को दोहराते हैं - "जल्दी बता सुबह पनवेल निकलना है" (हमें जल्दी बताओ, हमें सुबह पनवेल के लिए निकलना है) ।" इसके बाद रणवीर ने घोषणा की कि फिल्म का ट्रेलर 2 दिसंबर को रिलीज हो रहा है।

इसके अलावा अगर हम फिल्म सर्कस के स्टारकास्ट की बात करें तो, फिल्म सर्कस में जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा भी हैं, जो रणवीर के साथ दोहरी भूमिका में हैं। फिल्म के बाकी आर्टिस्टों में टीकू तलसानिया, व्रजेश हिरजी, अश्विनी कालसेकर, मुरली शर्मा, विजय पाटकर, सुलभा आर्य और ब्रजेंद्र काला शामिल हैं। यह फिल्म 24 दिसंबर को क्रिसमस के एक दिन पहले शाम को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कोई हिंदी फिल्म "ए कॉमेडी ऑफ एरर्स" से इंस्पायर्ड है। पास्ट में, संजीव कुमार-अभिनीत "अंगूर" और किशोर कुमार की "दो दूनी चार" दोनों ने फिल्म को भारतीय सेटिंग्स के अनुकूल बनाया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story